अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बीजेपी की लिस्ट में राणा का नाम घोषित नहीं

जिलाध्यक्ष डॉ. बोंडे का बडा बयान

अमरावती/ दि. 27 – भाजपा जिलाध्यक्ष और सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने बडा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अमरावती संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के दावेदारों की सूची में नवनीत राणा का नाम रहने की बात किसी भी नेता अथवा पदाधिकारी ने कभी नहीं कहीं. उल्लेखनीय है कि नवनीत राणा का जाति प्रमाणपत्र का विषय सर्वोच्च न्यायालय में प्रलंबित हैं. हाईकोर्ट ने उनका जाति प्रमाणपत्र बोगस दस्तावेजों के आधार पर बना, ऐसा मानकर करीब तीन वर्ष पूर्व रद्द कर दिया था. जिसे सांसद राणा ने सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती दे रखी हैं. डॉ. बोंडे का ताजा बयान राणा खेमे की धडकनें बढा देनेवाला माना जा रहा है.
* क्या कहा डॉ. बोंडे ने
भाजपा सांसद बाेंंडे ने उनके कार्यालय पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा बडी पार्टी हैं. उसमें सभी पात्र उम्मीदवार भी हैं. चुनाव लडने के इच्छुक प्रयत्न कर रहे हैं. उम्मीदवारी किसे देनी है, इसका निर्णय केंद्रीय चुनाव समिति करती हैं. नवनीत राणा का नाम भाजपा के इच्छुकों में रहने की बात किसी ने घोषित नहीं की है. एक ही बात अब तक तय हुई है. वह यह कि अमरावती में लोकसभा का प्रत्याशी कमल निशानी पर रहेगा. भारतीय जनता पार्टी का रहेगा. भाजपा सोलापुर में वर्तमान सांसद सिध्देश्वर महाराज का लोकसभा का टिकट काट चुकी है. सिध्देश्वर महाराज का भी जाति प्रमाणपत्र का विषय था.


* राणा कान्फीडंट
सांसद नवनीत राणा से अमरावती मंडल ने बात की तो उन्होंने कहा कि वे एनडीए के घटक पक्ष हैं. उनकी उम्मीदवारी को लेकर उन्हें पूर्ण विश्वास हैं. अगले सप्ताह नामांकन दाखिल करने की बात कहते हुए सांसद राणा ने कहा कि भाजपा के बडे नेता, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का बयान काफी हैं. फडणवीस ने पिछले सप्ताह अकोला दौरे के समय सांसद राणा द्बारा मोदी और भाजपा की नीतियों, कार्यक्रमों का जमकर समर्थन करने का उल्लेख किया था. सांसद राणा से अमरावती मंडल ने आज दोपहर बात की. उस समय वे दर्यापुर के प्रचार दौरे पर रहने की जानकारी उन्होंने स्वयं दी.

 

Related Articles

Back to top button