अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

राणा का रेलवे स्टेशन परिसर और वानखडे का कांग्रेस भवन में प्रचार कार्यालय

विशाल कट आउट और निशानी के पोस्टरों के ऑर्डर

* शीघ्र होंगे कार्यान्वित, नामांकन के समय विधिवत उद्घाटन
अमरावती/ दि. 18 – लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजने के साथ सभी दल काम से लगे हैं. उसी प्रकार चुनाव पर ही जीविका आधारित रहनेवाले व्यवसायों की बन आयी हैं. हजारों की सख्ंया में चुनाव निशानी और पोस्टर बैनर्स के ऑर्डर दिए जा रहे हैं. अमरावती के दोनों प्रमुख उम्मीदवारों सांसद नवनीत राणा एवं कांग्रेस के बलवंत वानखडे के मुख्य प्रचार कार्यालय को लेेकर चर्चा शुरू हो गई है. वानखडे के प्रचार कार्यालय की जगह तय होना बाकी है. वहीं सांसद राणा का विशाल मुख्य प्रचार कार्यालय रेलवे स्टेशन परिसर में वालकट कपाउंड की तरफ से सटी रेलवे की जगह पर बनाया जायेगा.
* कांग्रेस की बैठक
बलवंत वानखडे की उम्मीदवारी पर मुहर लगने के साथ प्रचार कार्यालय का काम शुरू होगा. आज पार्टी के शहर जिला पदाधिकारियों की बैठक में जगह को लेकर चर्चा हुई. कुछ स्पॉट का वहां जाकर अवलोकन भी किया गया. फाइनल डिसीजन नहीं हुआ था. पार्टी सूत्रों ने बताया कि मालटेकडी के पास बने कांग्रेस भवन में ही वानखडे का मुख्य प्रचार कार्यालय रहेगा. वहां जरूरी सुख सुविधाएं जुटाई जा रही है. खासकर चुनाव सामग्री के लिए प्रदेश कार्यालय को अनुरोध भेज दिया गया है.
* स्टेशन परिसर में होगा राणा का प्रचार कार्यालय
ेसांसद नवनीत राणा का मुख्य प्रचार कार्यालय रेलवे स्टेशन के वालकट कंपाउंड क्षेत्र से सटी जगह पर विस्तृत होगा. युवा स्वाभिमान के पदाधिकारियों ने दो रोज पहले ही जगह का प्रत्यक्ष अवलोकन कर उसकी सफाई शुरू करवा दी है. हालांकि अभी पंडाल नहीं लगाया गया है. शीघ्र ही पंडाल और पोस्टर आदि के साथ वहां राणा का भव्य प्रचार कार्यालय आरंभ होगा. बेशक उद्घाटन चुनाव अधिसूचना अर्थात नामांकन के साथ मान्यवरों के हस्ते किया जायेगा.

 

Related Articles

Back to top button