अमरावतीमहाराष्ट्र

हरमन कंपनी के सुरक्षा अधिकारी से मांगी फिरौती

अन्यथा कंपनी शुरु न होने देने की दी धमकी

माहुली जहांगीर थाने में मामला दर्ज
नांदगांव पेठ/दि. 23– एक स्वयंघोषित गुंडे ने दादागिरी करते हुए नांदगांव पेठ एमआयडीसी में जारी हरमन कंपनी के सुरक्षा अधिकारी को कंपनी शुरु होगी तो प्रतिमाह 10 हजार रुपए फिरौती की मांग की. माहुली थाना क्षेत्र में आनेवाले नांदगांव पेठ एमआयडीसी में निर्माणाधीन हरमन कंपनी में यह घटना घटी. इस प्रकरण में माहुली जहांगीर पुलिस ने संबंधित पर मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक जिस आरोपी पर मामला दर्ज किया गया है उसका नाम सुरेश रमेश विर्‍हेकर है. जबकि शिकायतकर्ता का नाम वरुड निवासी किशोर विठ्ठलराव ब्राह्मणे है. बताया जाता है कि, नांदगांव पेठ एमआयडीसी के डी ब्लॉक प्लॉट नं. 9 में वर्तमान में हरमन कंपनी का निर्माणकार्य शुरु है. जल्द ही यह कंपनी शुरु होनेवाली है. इस कंपनी में सैकडों लोगों को रोजगार मिलनेवाला है.

शिकायतकर्ता किशोर ब्राह्मणे यह हरमन कंपनी में मुख्य सुरक्षा अधिकारी है. आरोपी सुरेश विर्‍हेकर हमेशा कंपनी के निर्माणकार्य पर जाकर वहां ठेकेदार से प्रतिमाह 10 हजार रुपए फिरौती देने की मांग कर रहा था. ठेकेदार द्वारा यह जानकारी सुरक्षा अधिकारी किशोर ब्राह्मणे को दिए जाने से उन्होंने निर्माणकार्य स्थल पर सुरक्षा बढा दी और खुद भी वहां राऊंड पर आ रहे थे. ऐसे में आरोपी सुरेश 22 मई को दोपहर में फिर से कंपनी में आया और किशोर ब्राह्मणे को उसे रोका. सुरेश ने उससे भी 10 हजार रुपए फिरौती की मांग की. फिरौती न देने पर निर्माणकार्य बंद करने और कंपनी शुरु न होने देने की धमकी दी. तब किशोर ब्राह्मणे ने माहुली जहांगीर थाने में इस बाबत शिकायत दर्ज की. माहुली पुलिस ने सुरेश विर्‍हेकर पर मामला दर्ज किया है. अब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाया है.

Related Articles

Back to top button