अमरावतीमुख्य समाचार

रापनि बस ने पीछे से मारी ट्रक को टक्कर

बस में सवार 32 यात्री घायल

अमरावती/दि.21 – समीपस्थ नागपुर महामार्ग पर पिंपलविहिर से सावर्डी के बीच अमरावती की ओर आ रही रापनि बस ने अपने सामने चल रहे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे की वजह से बस में सवार करीब 32 यात्रियों को चोटे आयी है. जिन्हे इलाज के लिए जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह नागपुर से अकोट की ओर जाने वाली रापनि बस क्रमांक एमएच 40/एक्यू-6433 अमरावती की ओर आ रही थी. वहीं इस बस के आगे ट्रक क्रमांक एमएच 40/बीटी-7288 तार के बंडल लादकर अमरावती की ओर ही जा रहा था. इसी ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में रापनि के बस चालक का अनुमान चुक गया और इस बस ने सामने चल रहे ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसकी वजह से बस का अगला हिस्सा कुछ हद तक क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही अचानक घटित हुए इस हादसे की वजह से बस में सवार करीब 32 यात्री हल्की-फूल्की चोटे आने की वजह से घायल हो गए. जिन्हें तुरंत ही जिला सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. नांदगांव पेठ पुलिस ने जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया. साथ ही हाइवे को दोनो ओर से यातायात के लिए खुला किया गया.

* सांसद नवनीत राणा पहुंची घायलों का हालचाल लेने
वहीं इस हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही जिले की सांसद नवनीत राणा तुरंत ही इर्विन अस्पताल पहुंंची और उन्होंने सभी घायलों का हालचाल जानते हुए उन्हें धाडस भी बंधाया.

Related Articles

Back to top button