अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

रापनि की 58वीं वार्षिक क्रीडा स्पर्धा 18 से

हव्याप्रमं के मैदान पर तीन दिवसीय आयोजन

* विभागीय नियंत्रक नीलेश बेलसरे ने पत्रकार परिषद में दी जानकारी
अमरावती/दि.16- महाराष्ट्र राज्य मार्ग परिवहन महामंडल अमरावती विभाग में 58वीं वार्षिक क्रीडा स्पर्धा का आयोजन 18 से 20 जनवरी तक हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल में किया गया है, ऐसी जानकारी आज पत्रकार परिषद में विभागीय नियंत्रक नीलेश बेलसरे ने दी.
नीलेश बेलसरे ने बताया कि क्रीडा स्पर्धा में हाईजंप, लाँग जम्प, 100, 200, 400 मीटर दौड, रिले, कुश्ती, कबड्डी, गोला फेंक, थाली फेंक, भाला फेंक आदि खेलों का समावेश है. संपूर्ण महाराष्ट्र से इस क्रीडा स्पर्धा के लिए रापनि के करीबन 750 पुरुष और 100 महिला खिलाडी शामिल होंगे. क्रीडा स्पर्धा का उद्घाटन 18 जनवरी को जिलाधिकारी सौरभ कटियार, पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, मनपा आयुक्त देवीदास पवार, रापनि के महाव्यवस्थापक मोहनदास भरसट की प्रमुख उपस्थिति में होगा.
20 जनवरी को पुरस्कार वितरण समारोह का कार्यक्रम जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविश्यांत पंडा, ग्रामीण पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद तथा रापनि व्यवस्थापकीय संचालक महादेव कुचेकर की मौजूदगी में होगा. इस क्रीड स्पर्धा के लिए प्रो कबड्डी के स्टार खिलाडी आनंद तोमर व नागभूषण पुरस्कार प्राप्त अनिल तोरकट प्रमुख रुप से उपस्थित रहेंगे. रापनि की इस क्रीडा स्पर्धा में महामंडल के कर्मचारियों का उत्साह बढाने के लिए खेल प्रेमियों को बडी संख्या में उपस्थित रहने का आहवान विभागीय नियंत्रक नीलेश बेलसरे ने किया है.

Related Articles

Back to top button