अमरावती

विवाह का प्रलोभन देकर युवती पर बलात्कार

लडकी ने किया आत्महत्या का प्रयास

  • वलगांव पुलिस थाने में अपराध दर्ज

अमरावती/दि. २२ – एक राजनीतिक पार्टी के भातकुली तहसील अध्यक्ष सोपान सुधीर गुडधे परिचय की एक २२ वर्षीय युवती को विवाह का प्रलोभन देकर लडकी पर बलात्कार किया. युवती से हमेशा शारीरिक सुख की मांग करता था. जिसके कारण सोपान से परेशान होकर युवती ने जहर गटककर आत्महत्या करने का प्रयास किया. इस घटना में वलगांव पुलिस ने युवती शिकायत पर सोपान गुडधे के खिलाफ बलात्कार का अपराध दर्ज किया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली २२ वर्षीय युवती अभियांत्रिकी की पढाई कर रही है. लडकी के साथ तीन वर्षों से सोपान के प्रेम संबंध थे. सोपानने युवती को विवाह का प्रलोभन देकर पिछले डेढ वर्षों से जोरजबर्दस्ती संबंध स्थापित किये. सोपान राजनीतिक पार्टी से भातकुली तहसील अध्यक्ष होेने का बताकर लडकी को बदनाम करने की धमकी देता था. सोपान की वजह से पीडित लडकी का मानसिक संतुलन बिगड गया था. १८ अक्तूबर की दोपहर आखिर मानसिक तनाव में आकर युवती ने जहरीली दवा गटक ली. जिसके कारण पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती किया. कुछ दिन में स्वास्थ्य में सुधार आया. इसके बाद २१ अक्तूबर को अस्पताल से छुट्टी होने के बाद उसी दिन वलगांव पुलिस थाने में सोपान गुडधे के खिलाफ शिकायत दी. पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपी सोपान गुडधे की तलाश शुरु की.

युवती की शिकायत पर अपराध दर्ज

पीडित युवती की शिकायत पर भातकुली तहसील अध्यक्ष सोपान गुडधे के खिलाफ बलात्कार का अपराध दर्ज कर उसकी खोज शुरु की है. सोपान फिलहाल फरार होने की जानकारी मिली है, इसके कारण पुलिस उसकी खोज कर रही है.
– आसाराम चोरमले, थानेदार वलगांव

Related Articles

Back to top button