अमरावती

ग्रामीण में युवती समेत विवाहित महिला पर बलात्कार

मोर्शी-चिखलदरा पुलिस थाना क्षेत्र की घटना, महिला को छेडा

अमरावती-/ दि.17 ग्रामीण क्षेत्र में हुई दो अलग-अलग घटनाओं में युवती समेत एक विवाहित महिला पर बलात्कार किये जाने की घटना उजागर हुई है. मोर्शी व चिखलदरा पुलिस थाने में यह घटना उजागर हुई है.
मोर्शी पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली पीडित युवती घर में अकेली थी. यह देखकर आरोपी राजेश लक्ष्मण डायलकर (32) ने घर में घुसकर जोरजबर्दस्ती युवती पर बलात्कार किया. पीडित युवती के रिश्तेदार ने इस बारे में मोर्शी पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने राजेश डायलकर पर बलात्कार समेत जाने से मारने की धमकी देने की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस ने आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया है.
इसी तरह दूसरी घटना चिखलदरा पुलिस थाना क्षेत्र में घटी. पीडित महिला विवाहित है, उसे एक बेटी हेै, परंतु पारिवारिक वजह से पति के साथ नहीं पटती. इस वजह से तलाक के मामले पर अदालत में सुनवाई शुरु है. कुछ माह पूर्व पीडित महिला की आरोपी सागर मनोहर निंभोरकर (28) के साथ पहचान हुई. सागर ने पीडित महिला के साथ विवाह करने और उसकी लडकी की जिम्मेदारी संभालने का भी प्रलोभन दिया. इसके बाद वह पीडित महिला को लेकर चिखलदरा गया, वहां महिला की जोरजबर्दस्ती आबरु लुटी, ऐसा महिला ने आरोप लगाया. पुलिस ने अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

तुम मुझे बहुत पसंद है
वरुड पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहित महिला गांव के रिश्तेदार के यहां जा रही थी. पहले से नजर रखने वाले धम्मपाल संजय भोलके (26) ने खिडकी से इशारा किया. इसपर महिला ने ध्यान नहीं दिया. थोडी देर बात महिला घर वापस लौटी, तब आरोपी उसके घर में घुसा और हाथ पकडकर तुम मुझे बहुत पसंद हो, ऐसा कहते हुए प्यार का प्रस्ताव रखा, यह सुनकर महिला ने चिखपुकार शुरु की. यह सुनकर आरोपी वहां से भाग गया. इस मामले में वरुड पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button