अमरावती

दोबारा लिये बयान पर चेतन के खिलाफ बलात्कार का अपराध दर्ज

महिला की अश्लिल वीडियो बनाकर वायरल करने की देता था धमकी

  • युवक का किडनैप कर मुंडन करने के मामले ने लिया नया मोड

  • फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र की उलझन भरी घटना

अमरावती/दि.२२ – फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाले चेतन चौके नामक व्यक्ति को चार लोगों ने अमरावती से किडनैप करने के बाद नांदेड ले गए, वहां चेतन की पिटाई की और चेतन का सर भी मुंडवा डाला. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. मगर महिला के दोबारा लिये गए बयान ने इस मामले में नया मोड आ गया है. चेतन महिला का अश्लिल वीडियो बनाकर धमकी देता था. महिला को ब्लैकमेल कर चेतन ने महिला पर बलात्कार किया था. इस बयान के आधार पर पुलिस ने चेतन चौके के खिलाफ बलात्कार व अनुसूचित जाति-जमाति अत्याचार प्रतिबंध कानून के तहत अपराध दर्ज किया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चेतन पिछले पांच वर्षों से पीडित महिला के घर किराये से रहता था. जिसके कारण दोनों की अच्छी पहचान थी. इसका लाभ उठाते हुए चेतन ने मई माह में महिला के अश्लिल वीडियो निकाले थे. उस वीडियों के भरोसे चेतन ने महिला को ब्लैकमेल करते हुए बलात्कार किया. इसके बाद १४ जुलाई को महिला का नांदेड के युवक के साथ विवाह हुआ. महिला नांदेड ससुराल चली गई. मगर चेतन हमेशा महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. इतना ही नहीं तो कुछ दिन पूर्व चेतन ने नांदडे जाकर महिला से मुलाकात की और वीडियो वायरल करने की धमकी दी और शरीर सुख की मांग की. मगर महिला ने उसे मना कर दिया. चेतन व्दारा लगातार सताए जाने से परेशान महिला ने पति को विश्वास में लेकर सारी बात बताई और कुछ दिन पूर्व पति के साथ अमरावती आकर फ्रेरजरपुरा पुलिस थाने में चेतन के खिलाफ शिकायत दी थी. उस समय पुलिस ने चेतन के खिलाफ छेडाखानी करने का अपराध दर्ज किया था.
इसके बाद फ्रेरजरपुरा पुलिस ने पीडित महिला के फिर से बयान लिये तब महिला ने पुलिस को सारी हकीकत बताई. इससे पहले चेतन चौके की शिकायत पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने नांदेड के चार युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया था. उन चारों ने चेतन को अमरावती से कार में किडनैप कर नांदेड ले जाने के बाद जंगल में एक पेड से बांधकर उसकी बेदम पिटाई की थी और सिर भी मुंडवा डाला था. इसके बाद चेतन को जंगल में छोड दिया था. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार किया. अदालत ने चारो आरोपियों को दो दिन पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये थे. इस दौरान आरोेपियों ने चेतन का टकला बनाने की बात कबुल की थी. इस समय फ्रेजरपुरा पुलिस चेतन के सिर के बाल बरामद करने के लिए धनज गए थे. मगर पुलिस को खाली हाथ लौटना पडा था. अब इस मामले में एक नया ही मोड आ गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button