अमरावतीमुख्य समाचार

घर में घुसकर महिला पर बलात्कार

जान से मारने की धमकी देने वाला नामजद

* बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र की घटना
अमरावती/ दि.27- बडनेरा पुलिस थाना क्षेत्र के मायके में रहने वाली एक महिला के घर में घुसकर आरोपी ने बलात्कार किया. इतना ही नहीं तो उसका नाजायज फायदा उठाते हुए महिला को कई बार शिकार बनाया. शिकायत देने जाने से रोकते हुए जान से मारने की भी धमकी दी. आखिर महिला ने अपनी मां का सारी हकीकत बताई. इसके बाद बडनेरा पुलिस ने आरोपी टोमेश निलो भोसले के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरु की है.
पीडित महिला ने बडनेरा पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उसका विवाह माच्र 2019 में हुआ था. उसका पति उसके साथ मारपीट करता था. इसके कारण महिला अपनी मां के साथ अमरावती रहने आ गई. महिला की मां खेती का काम करने के लिए बाहरगांव गई थी. इस समय वह महिला घर में अकेली थी. 25 दिसंबर की रात घर में अकेले सोई थी तब रात 10 बजे शौच के लिए घर के बाहर गई. वहां से लोैटते समय आरोपी टोमेश भोसले ने महिला के घर में घुसकर महिला का मुंह दबाते हुुए जोरजबर्दस्ती बलात्कार किया. इसके बाद महिला पुलिस थाने में शिकायत देने जा रही थी, तब आरोपी ने महिला को मारने की धमकी दी. जिससे घबराकर महिला ने शिकायत नहीं दी.
इस बात का कई बार लाभ उठाते हुए युवती की इच्छा के बगैर उसका शोषण करना चालू किया. 25 जनवरी की दोपहर 2 बजे आरोपी महिला के घर में घुसा तब महिला ने उसे मना किया. फिर भी आरोपी टोमेश ने महिला के साथ मारपीट करते हुए गालियां दी और नाजायज फायदा उठाया. शाम के वक्त महिला की मां काम से घर वापस लौटी, तब महिला ने सारी आपबीती उसके मां को बताई. तब कल 26 जनवरी की दोपहर 4 बजे महिला ने बडनेरा पुलिस थाने में शिकायत दी. जिसके आधार पर पुलिस ने टोमेश भोसले के खिलाफ दफा 376 (2)(एन), 452, 323, 504, 506 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button