अमरावतीमहाराष्ट्र

सुबह मंदिर में विवाह रचाने का प्रलोभन देकर किया दुष्कर्म

शादी से इंकार करने पर पीडिता ने किया आत्महत्या का प्रयास

* पुलिस ने किया मामला दर्ज
अमरावती/दि.11– एक युवती को शेगांव ले जाकर विवाह करने का आश्वासन दिया गया. लेकिन उसी रात उस पर दुष्कर्म किया गया. पश्चात युवक और परिजनों ने शादी करने से इंकार कर दिया. इस घटना के बाद 24 वर्षीय पीडिता ने आत्महत्या का प्रयास किया. पश्चात गाडगेनगर पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने युवक, उसके भाई और पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक 24 वर्षीय पीडिता की शिकायत पर गाडगेनगर पुलिस ने अक्षय सुनील वैराले, उसके पिता सुनील वैराले और भाई राहुल वैराले के खिलाफ 9 मार्च की शाम मामला दर्ज किया. शिकायत के मुताबिक पीडिता गाडगेनगर क्षेत्र में किराए से रहती है. अगस्त 2023 में अचलपुर में उसकी अक्षय से पहचान हुई. आरोपी ने उसे प्रपोज किया. अक्षय ने उसके साथ विवाह करने की बात कही और अमरावती में किराए से रहने लगा. नवंबर 2023 में अक्षय उसे शेगांव ले गया. वहां उसने शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाया.

तब पीडिता ने इंकार किया और पहले शादी करने की बात कही. तब अक्षय ने सुबह मंदिर में विवाह करने का आश्वासन दिया और जबरदस्ती उसके साथ संबंध स्थापित किए. पश्चात अक्षय ने उसके माता-पिता से चर्चा करने के बाद विवाह करने का आश्वासन दिया. उसके बाद छत्री तालाब परिसर में भी शोषण किया. 21 जनवरी को फिर पीडिता को अक्षय शेगांव ले गया लेकिन शादी करने से इंकार कर दिया. इस कारण पीडिता ने 22 फरवरी को जहर पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. पश्चात तीनों आरोपी 5 मार्च को पीडिता के घर पहुंचे. अक्षय को शादी नहीं करना है, लडकी हमें पसंद नहीं है, ऐसा अक्षय, उसके भाई और पिता ने उन्हें धमकाया. आखिरकार 9 मार्च को पीडिता द्वारा गाडगेनगर थाने में शिकायत दर्ज की गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है.

Related Articles

Back to top button