अमरावती

रासेयो युवकों को सक्षम बनाने का कार्य करता है

सिनेट सदस्य डॉ. प्रफुल्ल गवई का प्रतिपादन

  • तक्षशीला महाविद्यालय में रासेयो दिवस का आयोजन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२७ – राष्ट्रीय सेवा योजना युवकों के जीवन को सम्यक आकार देकर उन्हें संस्कारी और सक्षम बनाने का कार्य करती है ऐसा प्रतिपादन संत गाडगेबाबा विद्यापीठ के सिनेट सदस्य डॉ. प्रफुल्ल गवई ने व्यक्त किया. वे राष्ट्रीय सेवा योजना दिन के उपलक्ष्य में तक्षशीला महाविद्यालय यहां आयोजित समारोह में बोल रहे थे. समारोह की अध्यक्षता दादासाहब गवई चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव प्रा.पी.आर.एस. राव ने की तथा प्रमुख अतिथि के रुप में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. मल्लु पडवाल उपस्थित थे.
सिनेट सदस्य डॅा. गवई ने आगे कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना व्दारा युवाओं की क्षमताओं का विकास करने का महत्वपूर्ण कार्य किया जा रहा है. इस अवसर पर कार्यक्रम के अध्यक्ष पी.आर.एस. राव ने कहा कि, राष्ट्रीय सेवा योजना युवकों को समाजभिमुख बनाकर उनका सवार्ंगीण विकास किए जाने हेतु मदद कर रही है. इसलिए इस दिन के उपलक्ष्य में महाविद्यालय के कर्मचारी भुपेंद्र कराडे के निधन के पश्चात उसके परिवार को दादासाहब गवई चैरिटेबल ट्रस्ट व्दारा आर्थिक सहायता दी गई है.
समाज सेवा की परंपरा स्व. दादासाहब गवई, मां कमल गवई की प्रेरणा से संस्था अध्यक्षा कीर्ति अर्जुन चला रही है. कार्यक्रम का प्रास्ताविक व अतिथियों का परिचय रासोयो कार्यक्रम अधिकारी डॉ. कमलाकर पायस ने किया तथा संचालन महिला कार्यक्रम अधिकारी डॉ. प्रणाली पेटे ने किया व आभार सहायक कार्यक्रम अधिकारी प्रवीण वानखडे ने माना.

  • महाविद्यालय कर्मचारी स्व. कराडे के परिवार को आर्थिक मदद

तक्षशीला महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना दिन के उपलक्ष्य मे महाविद्यालय के कर्मचारी स्व. भूपेंद्र कराडे के निधन के पश्चात उनके परिवार को दादासाहब गवई चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आर्थिक सहायता दी गई.

Related Articles

Back to top button