अमरावती

रतन इंडिया के प्रकल्पग्रस्त कर्मचारी करेंगे अनशन

जिलाधिकारी को सौंपा निवेदन

अमरावती/ दि.1– वेतन वृद्धि की मांग को लेकर रतन इंडिया के प्रकल्पग्रस्त कर्मचारी कंपनी के सामने अनशन करेंगे. जिसमें इस आशय का निवेदन कर्मचारियों व्दारा जिलाधिकारी को सौंपा गया.
निवेदन में कहा गया है कि, सभी प्रकल्पग्रस्त कर्मचारी रतन इंडिया कंपनी के विविध विभागों में काम कर रहे हैं. कंपनी व्दारा कुछ प्रमाण में वेतन वृद्धि की गई थी, जिसमें 70 प्रतिशत लोगों की अत्यंत कम वेतनवृद्धि की गई. कंपनी व्दारा अपनी मनमर्जी के हिसाब से कर्मचारियों का वेतन बढाया गया. आयटीआय प्रशिक्षित कर्मचारियों को अकुशल श्रेणी में डालकर मनमाने तरीके से वेतन वृद्धि की जिसको लेकर कर्मचारियों में रोष व्याप्त हैं.
कंपनी व्दारा 70 प्रतिशत कर्मचारियों के वेतन में मात्र 500 रुपए से 2500 रुपए तक वृद्धि की गई. पिछले 2 सालों से वेतन में वृद्धि नहीं किए जाने पर कर्मचारियों को अपना घर कैसे चलाए यह प्रश्न निर्माण हो रहा हैं. 15 दिनों के भीतर मांग पूरी नहीं किए जाने पर कर्मचारी अपने परिवार के साथ रतन इंडिया कंपनी के मुख्य व्दार पर अनशन करेंगे ऐसा निवेदन में कहा गया. निवेदन सौंपते समय प्रफुल्ल तायडे, देवानंद इंगोले, विनोद पांडे, चेतन शेंडे, अतुल मोरे उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button