अमरावती

राठी परिवार में धूमधाम से मनाया गया गणगौर का बिंदोरा

अमरावती/ दि.1– रूख्मिणी नगर महिला मंडल की पूर्व अध्यक्ष उषा प्रवीण राठी, वनिता नितिन राठी के घर गणगौर का बिंदौरा बडी धूमधाम से गाजे बाजे व सुमधुर गीतों के साथ मनाया गया.
जिसमें रूख्मिणी नगर महिला मंडल ने इस प्रकार सुमधुर गीत प्रसारित किए. लाग्यो लाग्यो रे यो चैत महिनो लाग्यो गौरा ने पूजन रा सोला दिन आया …. चमचम चमके चुंदडी बिणजारा रे ऐसे गणगौर एक सुमधुर गीतों के साथ गणगौर का बिंदौरा बडी धूमधाम से गाजे बाजे व सुमधुर गीतों के साथ मनाया गया.
इस कार्यक्रम में सुरभी लढ्ढा व श्रृति सोमाणी, उषा राठी, कीर्ति राठी ने गीत व युक्ती राठी ने एक से बढकर एक धुमर चुंदडा के गीतों पर डान्स प्रस्तुत किए. कार्यक्रम में जानकी बाई राठी, सुशीलाबाई राठी श्वेता राठी, देवकी राठी, किर्ती राठी, तनिष राठी ने ईसर गणगौर कनिरामजी की वेशभूषा में सुंदर प्रस्तुति दी. इस बिंदौरे में मधु राठी, रंजना राठी, वसंती बाई सारडा , प्रतिभा गट्टानी ने रूख्मिणी नगर व कार्यकारिणी व मंडल की सदस्यों ने बडी संख्या में पधारकर कार्यक्रम में चार चांद लगाये. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए डॉ. नितीन राठी व प्रवीण राठी का विशेष योगदान रहा. नीता राठी व उषा राठी ने गणगौर के बिंदौरे को सफल बनाने के लिए मंडल की कार्यकारिणी मेम्बर व परिजनों का हदय से आभार प्रदर्शन किया.

Related Articles

Back to top button