अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

रवि राणा अवसरवादी

भाजपा नेता भारतीय का आरोप

* पार्टी में हो रहा संभ्रम पैदा
अमरावती/दि. 22 – एकतरफ सांसद नवनीत राणा इस बार लोकसभा का चुनाव कमल निशानी पर लडने के संकेत मिल रहे हैं. वें और उनके यजमान विधायक रवि राणा राष्ट्रीय स्तर के बडे नेताओं के करीब है और अमरावती क्षेत्र से भाजपा का समर्थन प्राप्त करने में लगे है. दूसरी तरफ भाजपा के नेता तुषार भारतीय ने विधायक राणा को अवसरवादी और इससे भी नीचे के शब्द प्रयोग करते हुए उनकी आलोचना की हैं. जिससे भाजपा में संभ्रम पैदा हो रहा है. राणा दंपत्ति पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं के साथ मेलजोल बढा चुके हैं. दूसरी ओर स्थानीय भाजपा नेता ही राणा की कटु आलोचना कर रहे हैं.
* क्या कहा भारतीय ने
तुषार भारतीय ने विधायक राणा की बयानबाजी पर प्रतिक्रिया दी. जिसमें राणा ने कहा कि, अहंकारी उद्धव ठाकरे बेचैन हो गए हैं. कुछ लोगों के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी से संपर्क कर रहे हैं. राणा ने दावां किया था कि, एकनाथ शिंदे का नेतृत्व कबूल कर उद्धव ठाकरे प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करेंगे. राणा ने शिवजयंती पर यह बयान दिया था. इस संदर्भ में प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय ने कहा कि, रवि राणा भाजपा के अंतर्राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं. वें कल कह देंगे की, अमेरिका के राष्ट्राध्यक्ष भाजपा में आ रहे है. क्योकी वें आंतर्राष्ट्रीय प्रवक्ता है, इसलिए कुछ भी दावां कर सकते हैं. खुद के बारे में नहीं बोलते. यह नहीं बताते कि, भाजपा के संदर्भ में राणा की भूमिका क्या हैं. भारतीय ने कहा कि, इसका खुलासा राणा को करना चाहिए.
भारतीय ने कहा कि, रवि राणा ने आज तक भाजपा और उसके कार्यकर्ताओं का अपमान किया है. भाजपा नगरसेवको द्वारा किए गए कामों का श्रेय लिया है. भाजपा पर कई बार शाब्दीक हमला भी किया है. इसलिए राणा को पहले इस संदर्भ में अपनी राय स्पष्ट करनी चाहिए. भाजपा में कौन प्रवेश ले रहा है, यह भाजपा के प्रवक्ता बताएंगे. इस तरह के अवसरवादी को किसने कहा? यह सब करने. उनके बोलने पर किसी को विश्वास नहीं है. न जनता को, न मीडिया को. भारतीय ने कहा कि, राणा क्या बोल रहे है, इसकी तरफ अधिक ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है.
मनपा नेता सदन रह चुके भारतीय ने कहा कि, सभी को मालूम है कि, राणा भाजपा में नहीं आते. भाजपा एक तत्वनिष्ठ विचारो की पार्टी है. रवि राणा अवसरवादी है. आज से पहले वें मोदी को बच्चा कहते थे. आज मोदी का बच्चा बनकर घूम रहे हैं. इसलिए उन पर किसी का विश्वास नहीं. पूरे महाराष्ट्र को राणा का व्यवहार पता है. खोखली पब्लिसीटी के लिए वें ऐसे प्रयत्न कर रहे हैं. भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और सामान्य नागरिक राणा के यह सब तरिके जानते हैं. भारतीय ने हालांकि कह दिया कि, अमरावती संसदीय क्षेत्र में पार्टी के बडे नेता निर्णय करेंगे. इस निर्वाचन क्षेत्र में कमल निशानी पर हमारा उमीदवार खडा रहेगा और वह विजयी भी होगा, ऐसा दावा भारतीय ने किया.
उल्लेखनीय है कि, पालकमंत्री चंद्रकांत दादा पाटिल ने भी बुधवार को अमरावती दौरे के समय नवनीत राणा की उमीदवारी और कमल निशानी को लेकर केंद्र के बडे नेता फैसला करने की बात कहीं थी. पाटिल ने कहा था कि, स्थानीय कार्यकर्ताओं का कमल निशानी का दावा बिलकुल सही है. इस बारे में निर्णय बडे नेता करेंगे.

Related Articles

Back to top button