अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

किस दल से चुनाव लडना है, यह रवि राणा तय करेंगे

सांसद नवनीत राणा ने स्पष्ट की भूमिका

अमरावती /दि.5- राज्य में इस समय लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां शुरु हो गई है. साथ ही इस बार अमरावती संसदीय क्षेत्र की सांसद नवनीत राणा किस राजनीतिक दल की ओर से चुनाव लडेंगी. इसे लेकर चर्चाएं भी शुरु हो गई है. इसी बीच भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने नवनीत राणा के इस बार महायुती प्रत्याशी रहने की घोषणा की है. जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, किस राजनीतिक दल की ओर से चुनाव लडना है, इसका निर्णय युवा स्वाभिमान पार्टी के अध्यक्ष व विधायक रवि राणा द्वारा लिया जाएगा.
सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, युवा स्वाभिमान पार्टी महायुती में घटक दल के तौर पर शामिल है. ऐसे में चुनाव भाजपा की टिकट पर लडना है, या फिर युवा स्वाभिमान पार्टी की ओर से इसका निर्णय विधायक रवि राणा ही लेंगे. इसके साथ ही सांसद नवनीत राणा आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर भारी बहुमत के साथ विजयी होंगी, ऐसा विश्वास भी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले द्वारा जताया गया था. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद नवनीत राणा ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले के प्रति आभार ज्ञापित किया है. साथ ही कहा कि, सन 2014 में विधायक रवि राणा ने तत्कालीन सीएम देवेंद्र फडणवीस को अपना समर्थन दिया था. वहीं वर्ष 2019 में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्ववाली सरकार का समर्थन किया. हम पहले से ही भाजपा के नेतृत्ववाले एनडीए गठबंधन के साथ है और इस समय राज्य की महायुती सरकार में शामिल है. हमने अमरावती जिले के विकास को ध्यान में रखते हुए केंद्र एवं राज्य सरकार का समर्थन किया है.

* विक्षिप्त तो हो गये जितेंद्र आव्हाड, आगरा भेजे जाने की जरुरत
हाल ही में राकांपा नेता जितेंद्र आव्हाड ने भगवान श्रीराम को लेकर बेहद विवादास्पद बयान दिया था. इसकी आलोचना करते हुए सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, जितेंद्र आव्हाड ने इसके लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए. साथ ही जितेंद्र आव्हाड इन दिनों जिस तरह की बातें कर रहे है, उसे देखते हुए साफ महसूस होता है कि, जितेंद्र आव्हाड मानसिक रुप से विक्षिप्त हो गये है और उन्हें इलाज के लिए आगरा भेजे जाने की जरुरत है. जिसके लिए हम जरुरत पडने पर आगरा जाने की टिकट भी देने को तैयार है.

Related Articles

Back to top button