अमरावती

दुर्घटनाओं का प्रमाण कम करें

परिवहन आयुक्त विवेक भिमनवार का आवाहन

अमरावती/दि.17- सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए सभी अधिकारियों को संयुक्त रुप से काम करना चाहिए, दुर्घटनाओं का प्रमाण कम करे के लिए विविध उपाययोजना बनाकर रास्ते पर की दुर्घटनाएं कम करने का प्रयास करें, ऐसा आवाहन परिवहन अधिकारियों की सभा में परिवहन आयुक्त विवेक भिमनवार ने किया. प्रादेशिक परिवहन कार्यालय के सभागृह में आयोजित इस सभा में अमरावती, यवतमाल, वाशिम व बुलढाणा के अधिकारी प्रमुख रुप से उपस्थित थे.
प्रादेशिक परिवहन अधिकारी राजाभाऊ गीते ने परिवहन आयुक्त विवेक भिमनवार का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया. इस समय उप प्रादेशिक परिवहन अधिकारी राज बागरी, प्रसाद गांजरे, ज्ञानेश्वर हिरडे, जयश्री दुतोंडे, सिद्धार्थ ठोके आदि अधिकारी उपस्थित थे. वाहन चालकों को समुपदेशन द्वारा दुर्घटना होने के बाद होने वाले गंभीर परिणाम महसूस कराये, जिससे उसे उसका महत्व समझने के बाद भविष्य में ऐसे समुपदेशन के कारण दुर्घटनाओं का प्रमाण कम होने में मदद होगी, ऐसी अपेक्षा परिवहन आयुक्त विवेक भिमनवार ने व्यक्त की.
अमरावती विभाग की दुर्घटनाओं का प्रमाण कम होने से परिवहन आयुक्त ने इस समय समाधान व्यक्त कर सभी का अभिनंदन किया. प्रादेशिक परिवहन कार्यालय के सभागृह में हुई इस सभा में सहायक मोटर वाहन निरीक्षक व मोटर वाहन निरीक्षक एवं उपप्रादेशिक परिवनह अधिकारी प्रमुख रुप से उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button