अमरावती

रेमडेसिवीर की कालाबाजारी करने वालों पर मनुष्यवध का अपराध दर्ज करें

भाजपा जिलाध्यक्षा निवेदिता चौधरी की मांग

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१५ – रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले भातकुली व तिवसा के वैद्यकीय अधिकारी डॉ. पवन मालसुरे, डॉ. अजय राठोड व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों तथा कर्मचारियों को उच्चस्तरीय जांच कर उन पर सदोष मनुष्यवध का अपराध दर्ज किया जाए ऐसी मांग भाजपा जिलाध्यक्षा निवेदिता चौधरी ने जिलाधिकारी शैलेश नवाल से की है.
भाजपा जिलाध्यक्षा निवेदिता चौधरी के नेतृत्व में इस आशय का निवेदन जिलाधिकारी शैलेश नवाल को सौंपा गया. निवेदन में कहा गया है कि रेमडेसिवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी व अधिक दाम में तिवसा व भातकुली के वैद्यकीय अधिकारी कर रहे थे यह बात सामने आयी है. जिसमे डॉ. मालसुरे, डॉ. अजय राठोड सहित अन्य कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया गया है. किंतु इन आरोपियों पर ठोस कार्रवाई न कर इन्हें जमानत पर छोडा गया.
इन गुन्हेगारों को पुलिस और राजनीतिक पार्टियों का संरक्षण प्राप्त है. न्यायालय में आरोपियों का पीसीआर न मांगते हुए सीधे एमसीआर की मांग की गई थी. इस मामले में जिला शल्य चिकित्सक की भूमिका भी संदेहास्पद है. इस मामले में पुलिस द्बारा 10 रेमडेसिवीर इंजेक्शन , एक कार इस प्रकार से 15 लाख रुपए का माल जब्त किया गया है. इस मामले में और भी आरोपी है जिनकी भी तलाश किए जाना आवश्यक है. इस मामले की जांच सीआयडी अथवा जिले के बाहर के उच्च अधिकारियों द्बारा या फिर उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायधीश के मार्फत जांच समिती गठित कर जांच की जानी चाहिए. ऐसी मांग निवेदन द्बारा की गई इस समय एड. जयंत ढोले, प्रशांत शेगोकार, राजेश पाठक, जीप सदस्य प्रवीण तायडे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button