अमरावती

नियमित शाला शुरु किए जाने के लिए सहकार्य किया जाएगा

समाजसेवी नितिन कदम का प्रतिपादन

* गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में दी विविध शालाओं को भेंट
अमरावती/ दि.26– संकल्प बहुउद्देशीय संस्था के संस्थापकीय अध्यक्ष समाजसेवी नितिन कदम ने आज गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में विविध शालाओं को भेंट देकर शालाओं की परिस्थतियों की समीक्षा की, और कहा कि शालाओं को नियमित रुप से शुरु किए जाने के लिए संकल्प बहुउद्देशीय संस्था की ओर से आवश्यक सहायता की जाएगी. इसी क्रम में उन्होंने विषाप्स इंग्लिश स्कूल को भेंट दी.
इस अवसर पर संविधान प्रस्ताविका का वाचन किया गया. इस समय डॉ. फुटाणे, नरेंद्र गुलदेवार, समाजसेवी आठवले तथा शाला के शिक्षक उपस्थित थे. उसी प्रकार संकल्प बहुउद्देशीय संस्था व जीवन संघर्ष बहुउद्देशीय संस्था के संयुक्त तत्वावधान में रास्ते पर रह रहे निराधार नागरिकों को गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में कपडों व मिष्ठान पदार्थो का वितरण भी किया गया.

झोपडपट्टी परिसर में कपडो व मिष्ठान का वितरण
नवसारी, रिंगरोड मार्ग पर स्थित झोपडपट्टी परिसर में संकल्प बहुउद्देशीय संस्थान अध्यक्ष नितिन कदम तथा जीवन संघर्ष बहुद्देशीय संस्था के संयुक्त तत्वावधान में यहां रह रहे छोटे बच्चों को नए कपडे व मिष्ठान का वितरण किया गया. इस समय अनेक नागरिक कोरोना नियमों का पालन कर उपस्थित थे. बच्चों में उत्साह का उत्साह बढाने हेतु नृत्य स्पर्धा का भी आयोजन किया गया था. स्पर्धा में विजयी बच्चों को पुरस्कार का वितरण कर आर्थिक सहायता भी नितिन कदम व्दारा प्रदान की गई. इस अवसर पर नितिन कदम ने कहा कि संकल्प बहुउद्देशीय संस्था व जीवन संघर्ष बहुउद्देशीय संस्था व्दारा रास्ते पर रह रहे निराधार बच्चों का शैक्षणिक व मानसिक विकास हेतु प्रयास किया जाएगा और इस प्रकार के विविध सामाजिक कार्यक्रम जनकल्याण के लिए हमेशा ही लिए जाएंगे. बता दें कि समाज सेवी नितिन कदम ने कोरोना काल में भी निराधार लोगों की सहायता की थी और वे हरदम शहर में जरुरतमंदों को मदद करते रहते है. उनके व्दारा किए गए कार्यो की सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है.

Related Articles

Back to top button