अमरावती

बारिश के कारण उमस से मिली राहत

देर शाम छिटपुट बारिश ने उपस्थिति दर्ज करायी

अमरावती/दि.19 – तापमान विभाग ने 21 मार्च तक विदर्भ में बादल गरजने के साथ ही बारिश की संभावना दर्ज करायी थी. दरमियान बुधवार 17 मार्च की रात से ही बदली छायी हई थी. इस कारण ठंडक महसूस की जा रही थी. वहीं गुरुवार 18 मार्च की सुबह से आसमान में बदली छायी रही. जिसके कारण वातावरण में ठंडक रहने से नागरिकों को गर्मी से राहत मिली. लेकिन शाम सात बजे के करीब शहर के कुछ भागों में छिटपुट बारिश ने उपस्थिति दर्ज करायी थी. ठंडी हवाएं भी बहने लगी थी.
जिले में गुरुवार की सुबह से ही अचानक बदली छायी रही. इसके साथ ही मेलघाट में बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई. वहीं जिले के कुछ भागों में हल्की बारिश हुई. शहर सहित जिले में ठंडी हवाएं बहने लगी थी. लेकिन वातावरण बदलने के कारण मात्र चना,गेहूं का बड़ा फटका लगने वाला है.इस कारण किसानों की चिंता बढ़ी है. दरमियान देर रात तक बादलों की गड़गड़ाहट और बिजली की कड़कड़ाहट शुरु थी.

दो दिन छिटपुट ओलावृष्टि की संभावना

आगामी तीन दिन जिले सहित विदर्भ मेंं कुछ स्थानों पर हल्की मध्यम बारिश की संभावना है. वहीं आगामी दो दिन कुछ स्थानों पर छिटपुट ओलावृष्टि होने की संभावना होने की जानकारी श्री शिवाजी कृषि महाविद्यालय के प्रा. अनिल बंड ने दी.

Related Articles

Back to top button