अमरावती

लॉकडाउन शिथिल किए जाने पर व्यापारियों को राहत

नागरिक भी प्रशासन द्बारा दिए गए निर्देशो का पालन करें

  • भाजपा महिला प्रकोष्ठ अध्यक्षा सतनामकौर ने माना आभार

अमरावती/दि.2 – शहर में बढते कोरोना संक्रमण के चलते जिला प्रशासन द्बारा लॉकडाउन लगा दिया गया था. जिसमें जीवनावश्यक वस्तुओं की दूकानों को छोडकर सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद थे. जिसकी वजह से व्यापारियों को आर्थिक संकट का सामना करना पड रहा था. पिछले दो महीनों से जारी लॉकडाउन की वजह से व्यापारी हताश हो चुके थे.
जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने व्यापारियों की व्यथा को देखते हुए मंगलवार से लॉकडाउन को शिथिल कर दिया. जिसमें व्यापारियों ने राहत की सांस ली इस पर बडनेरा भाजपा मंडल महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा तथा वुमन पॉवर अमरावती की जिलाध्यक्ष सतनामकौर हुड्डा ने जिलाधिकारी शैलेश नवाल का आभार व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जिलाधिकारी द्बारा सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक व्यापारी प्रतिष्ठानों को जिलाधिकारी द्बारा अनुमति दी गई है. जिसमें नागरिकों को भी प्रशासन का सहयोग करना चाहिए. बिना वजह घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए.
शासन द्बारा दिए गए सभी निर्देशों का पालन किया जाना चाहिए. अगर नियमों का पालन नहीं किया गया तो हालात सुधरने की बजाय और बिगडेगें इससे इन्कार नहीं किया जा सकता है इसलिए सभी नागरिक मास्क का नियमित इस्तेमाल करे, सामाजिक दूरी बनाए रखे, सावधानियां बरते, महिलाएं भी अपने बच्चों का ध्यान रखे, स्कूल बंद होने की वजह से बच्चों को बेवजह बाहर खेलने न भेजे. कोरोना महामारी का प्रकोप अभी खत्म नहीं हुआ है. जिलाधीश ने व्यापारियों की आर्थिक स्थिति को समझते हुए कुछ राहत दी है. इस पर सतनामकौर हुड्डा ने जिला प्रशासन का आभार माना और नागरिकों को भी प्रशासन को सहयोग देने का आहवान किया.

Related Articles

Back to top button