अमरावती

राष्ट्रीय महामार्ग में आनेवाले अतिक्रमण नियमानुसार हटाओ

समीक्षा बैठक में राज्यमंत्री बच्चु कडू ने दिये निर्देश

चांदूर बाजार/दि.3– चांदूर बाजार नगर परिषद तथा राष्ट्रीय महामार्ग विभाग के विकास कामों की संयुक्त तौर पर समीक्षा करने हेतु गत रोज राज्यमंत्री बच्चु कडू ने पालिका सभागार में एक बैठक बुलाई थी. जिसमें पालिका के प्रशासक तथा अचलपुर के उपविभागीय अधिकारी संदीपकुमार अपार तथा राष्ट्रीय महामार्ग के अधिकारी उपस्थित थे.
इस बैठक में शहर के विविध विकास कार्यों सहित महामार्ग के कामों की समीक्षा की गई और शहर से होकर गुजरनेवाले महामार्ग के कामों में रास्ते के किनारे रहनेवाले अतिक्रमण के मुद्दे पर प्रमुख रूप से चर्चा की गई. जिस पर शहर के नेताजी चौक से परतवाडा रोड पर दुर्गामाता मंदिर तक सडक के दोनों ओर रहनेवाले अतिक्रमण को नियमानुसार हटाने का आदेश राज्यमंत्री बच्चु कडू ने संबंधित अधिकारियों को दिये.
चांदूर बाजार शहर का कायापलट करने हेतु सुशोभित वास्तु निर्मिती का निर्णय भी राज्यमंत्री बच्चु कडू द्वारा इस बैठक में लिया गया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश जारी किये गये. चांदूर बाजार स्थित बेलोरा चौक में मंत्री बच्चु कडू की संकल्पना से अण्णाभाउ साठे के नाम पर व्यवसायिक संकुल स्थापित किये गये जाने और महात्मा ज्योतिबा फुले के नाम पर चांदूर बाजार में भव्य उद्यान साकार किये जाने की जानकारी भी इस समीक्षा बैठक के दौरान दी गई. इस समय मंत्री बच्चु कडू ने खुद शहर में किये जानेवाले विकास कामों का प्रत्यक्ष मुआयना किया. इस समय उनके साथ पूर्व पालिका उपाध्यक्ष मुजफ्फर हुसैन व पूर्व पार्षद सचिन खुले भी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button