अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

रिकार्ड समय में मरम्मत, जलापूर्ति पूर्ववत

मजीप्रा ने रातभर जागकर दी दोनों शहरों को राहत

* आधी अमरावती में 130 दशलक्ष लीटर पानी जारी
अमरावती/ दि. 18- नेरपिंगलाई- अमरावती की गुरूवाकर्षण पर आधारित पाइप लाइन के चिखली चिंचवड के पास हुए लीकेज को रिकार्ड समय में दुरूस्त कर महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण ने अमरावती और बडनेरा के कुछ हिस्सों में आज सबेरे 8 बजे से ही जलापूर्ति पूूर्ववत कर दी. जिससे गर्मी के इन दिनों में अमरावती के लोगों को बडी राहत मिली है. मरम्मत के काम की वजह से अमरावती- बडनेरा की जलापूर्ति 18-19 अप्रैल को बंद रखने की घोषणा मजीप्रा ने की थी. मगर तय समय से पहले ही मरम्मत पूर्ण की गई.
* आधा दर्जन इंजीनियर जागे सारी रात
मजीप्रा के मुख्य अभियंता संतोष गव्हाणकर, कार्यकारी अभियंता संजय लेवरकर, नितिन उपरेलू, मनोज वाकेकर सहित सभी इंजीनियर की देखरेख में गुरूवार सबेरे से काम चला. पहले 1500 मिमी व्यास की पाइप लाइन का पानी खाली किया गया. उसे जाया न करते हुए कुछ भागों में गुरूवार सुबह भी जलापूर्ति बराबर की गई. जिससे लोगों की दिक्कत कम हुई. जेसीबी और अन्य मशीन लेकर सारी रात लीकेज मरम्मत का काम किया गया. पूर्ण रूप से दुरूस्त होने पर कुछ समय पानी छोडकर उसे चेक किया गया.
* आधे शहर में जलापूर्ति सुचारू
कार्यकारी अभियंता संजय लेवरकर ने अमरावती मंडल को बताया कि आज सुबह 7 बजे आधे शहर में जलापूर्ति पहले के समान की गई. उन्होंने बताया कि सातुर्णा, पार्वती नगर, बडनेरा नई बस्ती, राठी नगर, गाडगे नगर, नागपुरी गेट आदि भागों में पानी छोडा गया. उन्होंने दावा किया कि इससे अमरावती के लोगों को 42 डिग्री तापमान झेलते हुए कुछ राहत अवश्य मिली होगी. लेवरकर ने बताया कि सभी अभियंता और अधीनस्थ कर्मचारियों की युध्दस्तर पर मेहनत, मशक्कत के कारण काम समय से पहले ही पूर्ण किया जा सका. शहर के अन्य भागों में कल से नियमित जलापूर्ति होगी. आज 130 दशलक्ष लीटर पानी छोडा गया.

Related Articles

Back to top button