अमरावती

डॉ. बाबासाहब अांबेडकर की जयंती पर रिपाइं 131 किलो का केक काटेंगे

सभी से उपस्थित रहने का आवाहन

अमरावती /दि. 1– डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की 131 वीं जयंती दिन निमित्त रिपाइं सालाबाद की तरह इस बार भी 13 अप्रैल को रात 11 बजकर 59 मिनिट पर डॉ. बाबासाहब आंबेडकर चौक में डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की पुतले के सामने 131 किलो का केक काटकर बडे उत्साह से जयंती मनायेंगे. इस कार्यक्रम में रिपाइं के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. राजेन्द्र गवई उपस्थित रहेंगे.
विगत दो वर्षो से कोरोना के प्रभाव के कारण शासन ने प्रतिबंध लगाये थे. जिसके कारण डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की जयंती उनके अनुयायियों ने घर में ही उत्साह से मनाई थी. किंतु इस बार शासन द्बारा प्रतिबंध हटाए जाने से रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया सालाबाद के अनुसार इस बार भी डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की 131 वीं जयंती दिन निमित्त 131 किलो का केक काटकर जयंती उत्साह से मनाई जायेगी.
14 अप्रैल को डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की जयंती निमित्त रात 11 बजे 59 मिनिट पर डॉ. बाबासाहब आंबेडकर के पुतले के सामने केक काटकर जयंती उत्साह से मनाई जायेगी. इस कार्यक्रम में रिपाई के राष्ट्रीय महासचिव अर्जुन खंडारे सहित रिपाइं के पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे. इस समारोह में उपस्थित रहने का आवाहन शहराध्यक्ष एड. उमेश इंगले ने किया है.

Related Articles

Back to top button