अमरावतीमहाराष्ट्र

पोदार में गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया

नन्हें विद्यार्थियों ने गीत व नृत्य प्रस्तुत कर सभी को किया मंत्रमुग्ध

अमरावती/दि.27– स्थानीय पोदार इंटरनेशन स्कूल हमेशा विभिन्न उपक्रमों के माध्यम से छात्रों के सर्वांगिण विकास के प्रति कटिबद्ध रहती है. इसी के तहत शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में स्कूल में भव्य उत्सव का आयोजन किया गया गया. जिसमें कक्षा पहली व दूसरी के छात्रों ने भारतीय स्वतंत्रता के नायकों की वेशभूषा में आकर उपस्थितों को मंत्रमुग्ध कर दिया.
इस कार्यक्रम में प्रमुख अतिथि के रुप में पीटीए सदस्य डॉ. प्रवीण मालवे, श्रीमती अनीता राजगुरे, रुपेश टाले उपस्थित थे. कक्षा 7वीं के छात्रों व्दारा ‘शक्ति दी पॉवर विदिन’ पर नाटिका प्रस्तुत की गई. पश्चात कक्षा छठवीं, सातवीं और आठवीं के छात्रों ने ‘भारत की बेटी’, ‘भारत अपना प्यारा’, ‘इतिहास का आइना’ आदि गीतों पर नृत्य प्रस्तुत किया.

पश्चात कक्षा सातवीं के छात्र स्मयन लढ्ढा, विश्वा बाबंल और कक्षा आठवीं के तजमीन फरहत व्दारा क्रमश: हिंदी, मराठी, अंगे्रजी भाषा में दिन विशेष पर अपने विचार व्यक्त किए. पश्चात स्कूल के संगीत विभाग व्दारा प्रस्तुत किए गए ‘चंदन है इस देश की मिट्टी’ तथा ‘मेरा देश पहले’ जैसे गीत गाकर उपस्थितों को मंत्रमुग्ध कर दिया. अंत में छात्रों तथा अभिभावकों के लिए प्रश्न मंजूषा का आयोजन किया गया. जिसमें विजेताओं को उपहार देकर पुरुस्कृत किया गया. प्रमुख अतिथियों ने छात्रों को गणतंत्र दिवस की शुभेच्छा दी. प्राचार्य सुधीर महाजन ने इस अवसर पर विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया. कार्यक्रम का संचालन विशाखा सावरकर व श्वेता ढवले ने तथा आभार प्रदर्शन उपप्राचार्य अर्चना देशपांडे ने किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में प्राचार्य सुधीर महाजन के नेतृत्व में उपप्राचार्य मीनाक्षी मिश्रा, भूषण पथे, प्रज्ञा दर्जी, डॉ. आशीष खुले, रोशनी दर्जी, डॉ. आशीष भेटालू, सोनाली गवई, विजेता वानखेडे, अपर्णा शेलके, नयना दापुरकर, अमित कपूर, वैभवी बोडे, सागर घोगरे तथा पोदार फेकल्टी व्दारा अथक परिश्रम किया गया.

Related Articles

Back to top button