अमरावती

देशभर में मेरी माटी, मेरा देश अभियान कार्यक्रम मनाने का अनुरोध

अमरावती/ दि. 7- गत वर्ष हर घर तिरंगा अभियान की तरह इस वर्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरी माटी मेरा देश अभियान पूरे देश में चलाने का आवाहन किया है जिसको प्रधानमंत्री मोदी जी 9 अगस्त को लाँच करेंगे जो 30 अगस्त तक चलेगा.
पिछले साल की तरह इस साल भी कैट इस अभियान को पूरे जोर शोर से मनाएगा. इस अभियान को कैट भी 9 अगस्त को लॉच करेगा जिसमें प्रत्येक शहर के प्रमुख स्थान पर मुट्ठी में धरती माता की मिट्टी को लेकर एक प्रतिज्ञा ली जायेगी. आपसे अनुरोध है कि देशभक्ति के इस अभियान में मन और आत्मा से जुडे और हर कार्यक्रम को बेहद सफल बनाए.
आपसे निवेदन है कि इस कार्यक्रम को अपने शहर एवं राज्य के सभी शहरों में आयोजित करें जिसमें भारत माता की तस्वीर के आगे सभी व्यापारी खडे होकर अपनी मुट्ठी में देश की मिट्टी लेकर देशभक्ति की प्रतिज्ञा लेंगे. आप इस कार्यक्रम में स्वयं तो शामिल होे ही बल्कि अपनी एसोसिएशन के अन्य सदस्योें को भी अपनी इस पवित्र आयोजन में भाग लेने के लिए प्रेरित करें.
इस संदेश को अधिक से अधिक ग्रुपों में पोस्ट करें, अधिक से अधिक लोगोें को भेंजे तथा फेसबुक, इंस्टाग्राम सहित सभी सोशल मीडिया पर अवश्य भेजे. पूरे देश में राष्ट्रभक्ति का वातावरण हमें निर्माण करना है.अपने यहां आयोजित हुए कार्यक्रम की फोटो एवं विवरण कैट दिल्ली आफिस को भेजे और केंद्र सरकार की वेबसाइट पर भी अपलोड करें.

Related Articles

Back to top button