अमरावती

जिले की चार नगर पंचायत अध्यक्षों के आरक्षण घोषित

कल मुंबई में निकाला जाएगा लकी ड्रॉ

अमरावती/दि.27 – जिले की तिवसा, भातकुली, धारणी व नांदगांव खंडेश्वर इन चार नगर पंचायतों के नगर अध्यक्ष पद का आरक्षण घोषित किया गया है. जिसमें कल मुंबई में ऑनलाइन लकी ड्रॉ निकाला जाएगा. आरक्षण लकी ड्रॉ कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फे्रंसिंग व्दारा सहभाग लेने हेतु अवसर दिया गया है. पांच जिलों के केवल 10 लोगों को विभागीय आयुक्त कार्यालय में उपस्थित रहकर लकी ड्रॉ कार्यक्रम में सहभाग लेने का अवसर दिया गया है.
भातकुली व तिवसा नगर पंचायत के चुनाव हाल ही संपन्न हुए. नांदगांव खंडेश्वर तथा धारणी के चुनाव गलत आरक्षण की वजह से रोक दिए गए थे. वर्तमान परिस्थिति में चारों ही नगर पंचायत पर प्रशासन नियुक्त है. इसके अलावा तिवसा व भातकुली के चुनाव होने को सप्ताह बीत चुका है.
दोनो ही नगर पंचायतों पर 30 दिनों के भीतर अध्यक्ष पद का चयन किया जाना बंधनकारक होने की वजह से चुनाव आयोग व्दारा अध्यक्ष पद के आरक्षण के संदर्भ में सोवार को कार्यक्रम घोषित किया गया है. गुरुवार को दोपहर 4 बजे लकी ड्रॉ ऑनलाइन तौर पर निकाला जाएगा. कोरोना की पार्श्वभूमि पर विभागीय स्तर पर राजनीतिक पदाधिकारियों को वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग व्दारा उपस्थित रहना होगा. विभागीय आयुक्त कार्यालय में सभी व्यवस्थाए कर ली गई है वीडियो कॉन्फ्रेंस में केवल 10 ही लोग उपस्थित रह सकेंगे.

Related Articles

Back to top button