अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

हाउस टैक्स कलेक्शन को प्रतिसाद, रोज एक करोड वसूली

छुट्टी के दिन भी मनपा कार्यालय शुरू

* ऑनलाइन भी भर रहे टैक्स
* 40 जगहों पर लगाए कैम्प
अमरावती/ दि. 23 -महानगरपालिका ने दावा किया कि हाउस टैक्स कलेक्शन सतत बढ रहा है. छुट्टी के दिन भी मनपा कार्यालय शुरू हैं. इसके अलावा विभिन्न भागों में 40 जगहों पर शिविर लगाकर नागरिकों से संपत्तिकर वसूली जारी हैं. ऑनलाइन तौर से भी शहरवासी कर का भुगतान कर रहे हैं. रोज एक करोड से अधिक वसूली हो रही हैं. गत चार दिनों में ही 5 करोड 40 लाख टैक्स जमा होने की जानकारी देते हुए मनपा अधिकारियों ने बताया कि 31 मार्च तक दी गई 10 प्रतिशत छूट का लाभ लोग ले रहे हैं.
* सोमवार छोड सभी दिन शुरू
मनपा उपायुक्त भूषण पुसदकर ने अमरावती मंडल को बताया कि सोमवार को रंग पंचमी का दिन छोडकर अगले रविवार 31 मार्च तक कर वसूली बराबर शुरू रहेगी. लोग टैक्स बिल में दी गई विभिन्न प्रकार की रियायतों का लाभ उठा रहे हैं. पुसतदकर ने बताया कि सभी 5 जोन के 54 टैक्स लिपिक और कर्मचारी काम कर रहे हैं. आज दोपहर भी 70 लाख का टैक्स कलेक्शन समाचार लिखे जाने तक हो चुका था.
* आयुक्त पवार का आवाहन
मनपा द्बारा एसएमएस मुहीम शुरू की गई है. आयुक्त देवीदास पवार ने लोगों से टैक्स का भुगतान कर सहयोग करने का आवाहन किया है. मनपा के वसूली पथक विभिन्न भागों में जाकर लोगों को टैक्स भुगतान करने प्रेेरित कर रहे हैं. सभी 5 जोन कार्यालयों में संपत्तिधारकों का रेला उमडा हैं.

 

Related Articles

Back to top button