अमरावती

सेवानिवृत्त अविनाश पाटील व सुधाकर नागनूरे का सत्कार

क्रेडाई की जिला शाखा व्दारा समारोह का आयोजन

अमरावती/दि.17 – हाल ही में राज्य के सेवानिवृत्त हुए नगर रचना संचालक अविनाश पाटील व सुधाकर नागनूरे इन दोनों का क्रेडाई की जिला शाखा की ओर से शाल, श्रीफल, सम्मान चिन्ह व भेंट वस्तु देकर सत्कार किया गया. इस वक्त अमरावती के्रडाई के सदस्यों समेत वाशिम, यवतमाल, अकोला के पदाधिकारी और अमरावती के नगर रचना विभाग के अधिकारी बडी संख्या में मौजूद थे.
इस सत्कार समारोह में क्रेडाई अमरावती के अध्यक्ष संजय पर्वतकर ने प्रास्ताविक भाषण किया. इसके बाद सत्कार मूर्ति अविनाश पाटील ने भाषण में बताया कि, 1 जनवरी से संपूर्ण महाराष्ट्र भर में यूडीसीपीआर के जरिये बीपीएमएस प्रणाली लागू होगी तथा पूरे महाराष्ट्र में परवानाधारक अभियंता एक ही नियमावलि में निर्माण कार्य कर सकेंगे. हर छह महिने में प्रत्येक विभाग में भेंट देकर प्रत्यक्ष सवालों के जवाबों का निराकरण किया जाएगा. सेवानिवृत्त नागनूरे ने बिल्डरों से नई नियमावलि के अनुसार भवन निर्माण का आग्रह किया.
इस समय क्रेडाई महिला शाखा की राज्य समन्वयक अश्विनी देशपांडे, नीलिमा दुधे ने पुष्पगुच्छ देकर सत्कार मूर्तियों का स्वागत किया. कार्यक्रम में उपस्थित मान्यवरों की शंकाओ का निराकरण सेवानिवृत्त दोनों अधिकारियों ने किया. इस अवसर पर के्रडाई के महाराष्ट्र के पदाधिकारी राम महाजन, पंकज देशमुख समेत अमरावती के भूषण देशपांडे, निलेश ठाकरे, सचिन वानखडे, कपिल आंडे तथा क्रेडाई के सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता बडी संख्या में उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन सचिव रविंद्र गोरटे ने किया. आभार के्रडाई के उपाध्यक्ष कपिल आंडे ने माना.

Related Articles

Back to top button