अमरावती

सेवानिवृत्त आनंदी दसपुते को किया सम्मानित

जेसीस रोटरी क्लब व मीट टाउन रोटरी की ओर से

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१ – दी अकोला अर्बन को-ऑपरेटीव बैंक लिमिटेड के उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी आनंदी दसपुते इनको सेवानिवृत्ति पर सम्मानित किया गया.
आनंदी दसपुते यह वाशिम जिले के निवासी है. उन्होंने अपने कार्यकाल की शुरुआत मंगरुलपीर बैंक शाखा से की है. प्रमोेशन के बाद शाखाधिकारी के रुप में दसपुते ने उत्तम कार्य किया. पश्चात अमरावती स्थित जयस्तंभ शाखा में उनकी ट्रान्सफर हो गई. यहां पर दसपुते ने खामगांव अर्बन बैंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद पर ज्वाईंन हुए. उसके बाद फिर से दी अकोला अर्बन बैंक के उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी के रुप में उन्होंने कार्यभार संभाला. बैंक की प्रगति में उनका बहुत बडा योगदान रहा. बैंक के अनेक उपक्रमों में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा. वे अपने कार्यकाल में सहकर्मचारियों को उचित मार्गदर्शन करते थे. बैंक के नियम आरबीआई के सर्कुलर संभालते हुए ग्राहकों के काम कैसे निपटाये जा सके इसकी ओर विशेष ध्यान देते थे.
आनंदी दसपुते यह बैंक की नौकरी के साथ ही जेसीस रोटरी क्लब व मीट टाउन रोटरी के अध्यक्ष है. आज अकोला अर्बन बैंक के उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी पद पर से उनकी सेवानिवृत्ति हुई है. उनकी इस सेवानिवृत्ति पर जेसीस रोटरी क्लब व मीट टाउन रोटरी की ओर से उनका भावी जीवन उज्वल व आनंदी रहे ऐसी शुभेच्छाएं दी गई.

Related Articles

Back to top button