अमरावती

सेवानिवृत्त सैनिकों को किया सम्मानित

राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस की सराहनीय पहल

धारणी- / दि.17  स्वतंत्र दिन के उपलक्ष मे राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस धारणी शहर की ओर से सेवा निवृत सैनिकों का सम्मान किया गया. सम्मान चिन्ह भी दिया गया. इस कार्यक्रम में सैनिक संघटना की ओर से सुबेदार सबुलाल धांडे, सुबेदार मांगीलाल जावरकर, हवलदार अशोक पटेल, जगदीश सईवाल ने अपने मन की बात रखी.
किन परिस्थितियों में रहकर हमने देश की रक्षा की, कितनी कठनाइयों का सामना करना पड़ता है, कितनी चालाकी से दुश्मनों का सामना करना पड़ता है, आज भी हम भले ही रिटायर फौजी है पर आज भी देश के लिए लड़ने मर मिटने के लिए तैयार है. देश के दुश्मनों से लड़ने तैयार है. दुश्मनों से लड़ने का जज्बा रखते हैं, हम आज भी बॉर्डर पर दुश्मनों से लड़ने के लिए जाने के लिए तैयार है, हम युवा जवान पी़ढि को भी कहते हैं कि, देश के लिए कुछ करो, डॉक्टर, इंजीनियर, टीचर, बडी कंपनियों में जॉब कर रहे है, वह अच्छी बात है पर कुछ देश सेवा के लिए भी युवा पी़ढि आगे आए देश की रक्षा करे नव जवान हमारे भारत देश का उज्वल भविष्य है, वतन की रक्षा करे, इस तरह सेवा निवृत फौजी ने अपने मन की बात कही.
यह कार्यक्रम धारणी नगरपंचायत के हॉल मे सपन्न हुवाअल्पोहार भी रखा गया. आयोजक -गौरव सिंह (बंटी )ठाकुर, अध्यक्ष रायुकॉ धारणी शहर राहूलकुमार पटेल, सरपंच तुषार चीखलकर, महासचिव राहुल पलसकर, उपाध्यक्ष प्रशांत बागड़े, कोषाध्यक्ष राकेश काले, सहसचिव अक्षय रुदरे, संघटक करण जावरकर, प्रदीप कस्तूरे, फहीम खान, साकिद शैख़ प्रमुख रूपसे उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button