अमरावतीमहाराष्ट्र

प्रताप बालोद्यान के सौंदर्यीकरण में धांधली

शिवसेना के सचिन ठाकरे द्बारा शिकायत

* 30 लाख का फंड
* व्यायाम मशीनें जमीन से उखडी
* सुविधा की बजाय बनी मुसीबत

अमरावती/दि.15– गणेश कॉलोनी के महाराणा प्रताप बालोद्यान के सौंदर्यीकरण पर लगाया गया लगभग 30 लाख का फंड ठेकेदार के कारण जाया होने का आरोप शिवसेना उबाठा विभाग प्रमुख सचिन ठाकरे ने किया है. ठाकरे ने मीडिया को घटिया निर्माण के कारण बालोद्यान की दुर्दशा के ढेर सारे चित्र भेजे हैं. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि व्यायाम के लिए लगाई गई मशीनें उखड गई है. अब वे बच्चों के लिए जोखिम बन गई है. किसी दिन दुर्घटना हो सकती है. सचिन ठाकरे ने नया टेंडर निकालकर काम करने और पहले के ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग की है.

* कांक्रीट का बेस नहीं बनाया
ठाकरे ने बताया कि प्रताप उद्यान में कसरत के उपकरण लाए गये. जिसे जमीन में 3 फीट गहरा गढ्ढा कर उपर कांक्रीट का बेस बनाकर इन उपकरणों को लगाए जाना था. किंतु मनपा से लाखों रूपए लेनेवाले ठेकेदार ने कांक्रीट बेस बनाए बगैर मशीने लगा दी. यह मशीने 4 माह में ही उखड गई. अब तो जोखिम बन गई है. किसी बच्चे को घायल न कर दें, ऐसी स्थिति में मशीनें हैं.

* घटिया निर्माण, सामग्री
सचिन ठाकरे ने 30 लाख के फंड के काम में धांधली होेने की आशंका जताई. ठाकरे ने बताया कि जो उपकरण कसरत के लिए लाए गये वह मटेरियल, सामग्री हलके दर्जे की हैं. सब मशीनें खराब हो गई है. उन्हें फिक्स किया गया था. किंतु वे हिलने लगी है. जिससे साफ है कि सामग्री घटिया दर्जे की है. प्रताप बालोद्यान क्षेत्र के लोगों के लिए सुविधाजनक बनने की जगह मुसीबत बन गया हैं.

Related Articles

Back to top button