अमरावतीमहाराष्ट्र

विधायक पटेल के हाथों रोड का लोकार्पण

बस्ती के नागरिकों ने विधायक पटेल और ठेकेदार का किया सत्कार

धारणी /दि. 26– धारणी स्थित स्टेट बैंक के पास रोड सालो से रोड खराब स्थिति में था. विधायक पटेल ने हाल में विशिष्ट पूर्ण निधि से स्टेट बैंक स्थित खराब रोड को दुरुस्त करने के लिए निधि दी थी. जिसका ठेका धारणी नंदकिशोर मोहोड़ को मिला था. हाल ही में रोड का काम पूरा हुआ. नागरिकों ने लोकार्पण के अवसर पर संबंधित ठेकेदार की प्रशंसा की और विधायक राजकुमार पटेल व संबंधित ठेकेदार का सत्कार किया.
बता दे कि, लोकार्पण और सत्कार का कार्यक्रम बस्ती वालों ने खुद अपने पैसों से आयोजन किया और विधायक राजकुमार पटेल और ठेकेदार मोहोड का उत्कृष्ट रोड बनाने को लेकर पुष्पगुच्छ देकर सत्कार किया और कहा कि, वर्षो से जिस रोड की दुरुस्ती के लिए बस्ती के नागरिक इंतजार कर रहे थे. उस रोड को विधायक पटेल ने अपने प्रयास से काम कराया. जिसको लेकर बस्ती के नागरिक विधायक पटेल की प्रशंसा की. इस समय विधायक राजकुमार पटेल, ठेकेदार नंदकिशोर मोहोड, विधायक स्विय सहायक रूपेश भारती, रोशन मोहोड, अशोक ठाकुर, महेश गुप्ता, राजू गुप्ता, शैलेंद्र मालवीय, राजलक्ष्मी जयसवाल, शुशील गुप्ता, संतोष बैस, बाबू मानेकर, रमेश मालवीय, अमन मेटकर, निशिल गुप्ता, उमेश माहुलकर, राजेश मालवीय, डी.आर राठौड़, राकेश मालवीय, कनीज जैन, प्रीत तुमरे तथा बस्ती के सैंकडो नागरिक उपस्थित थे.

* विधायक पटेल ने की प्रशंसा
लगातार विकास कामों का भूमिपूजन कर रहे विधायक पटेल ने भी बस्ती के नागरिको की प्रशंसा की. विधायक पटेल ने बस्ती के सामाजिक कार्यकर्ता महेश गुप्ता सहित पूरी बस्ती की प्रशंसा की ओर कहा कि, इसी तरह बस्ती के नागरिक संबधित ठेकेदारों को सहकार्य करके काम ले. ताकि इसी तरह के अच्छे रोड का निर्माण हो सके और मेलघाट का तेजी से विकास हो.

* बस्ती वालों ने की फुलों की वर्षा
विधायक पटेल के हाथों जैसे ही रोड का लोकार्पण हुआ वैसे ही बस्ती के नागरिकों ने अपने-अपने घरों से फुलों की वर्षा की जो दृश्य वाकई देखने लायक था, यह विशेष.

Related Articles

Back to top button