अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दस्तूर नगर की आरके बार पर डाका, लूटी कैश

पुलिस ने की तत्पर कार्रवाई, दो को दबोचा

* बंद बार खुलवाने के बाद दिया घटना को अंजाम
अमरावती/दि. 6 – दस्तूर नगर-कलोती नगर मार्ग पर स्थित आरके बार पर शुक्रवार आधी रात के बाद 6-7 गुंडो ने डाका डाला. चार हजार रुपए की बीयर और दारु की बोतले लूटने के अलावा काफी कैश बदमाश लूट ले गए. पुलिस ने बार के संचालक मालक राजकुमार रतनानी की शिकायत पर तत्पर कार्रवाई कर अपराध दर्ज किया और सबेरे तक दो आरोपियों को दबोच लिया. वारदार में लिप्त आरोपी नामी गुंडे है. उन पर कई मामले दर्ज होने की जानकारी पुलिस ने दी है. पकडे गए आरोपियों में प्रज्वल गणेश काटागडे और नितिन पाकोडे शामिल है. पुलिस दल मुख्य आरोपी कुंदन शिरकरे, गोलू उर्फ सूरज राऊत, सागर घाटे, यश भिलावेकर आदि को खोज रही है.
जानकारी के अनुसार राजकुमार रतनानी (66, हरिगंगा ऑईल मिल के पास) की आरके बार उन्होंने रात को बंद की. वे घर लौट आए. उनका मैनेजर धनंजय हिरुलकर बार के पास खडा था. तभी आरोपी वहां धमके. आरोपियों ने हिरुलकर को डराया-धमकाया और शराब मांगी. हिरुलकर ने बार बंद होने की बात कही तो आरोपियों ने उसे मालक से चाबी लाकर शराब देने विवश किया. जैसे ही उसने चाबी लेकर दरवाजा खोला आरोपियों ने लूटपाट मचा दी. किंगफिशर और ट्यूबर्ग शराब, बीयर की 20-25 बोतल और गल्ले से कैश उडा दी. लूटी गई शराब की कीमत 4 हजार बताई गई है. किंतु कैश के बारे में बार संचालक का कहना है कि, अभी हिसाब देख रहे हैं. कितनी कैश लूटी गई, यह समाचार लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हो सका था.
इधर फ्रेजरपुरा पुलिस ने शिकायत देते ही तत्परता से छानबीन शुरु की गई. पुलिस दल यहां-वहां दौडाए गए. दो आरोपियों को डीबी पथक क्रमांक-1 उमेश नैताम, रज्जाक शेकूवाले, शेखर गायकवाड, सागर पंडित, निखिल सहारे ने तत्परता से यहां-वहां तलाश कर दबोचा. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है. शहर में हुई बार रेस्टॉरेंट पर डकैती की घटना से खलबली मची है.

Related Articles

Back to top button