अमरावती

बिजीलैंड के संस्कृति होजयरी दुकान में चोरी

चोरो ने उडाया 6 से 7 लाख का माल

  • सीसीटीवी कैमरों पर लगाया ग्रीस

  • नांदगांव पेठ पुलिस जुटी जांच में

अमरावती/दि.23 – शहर से सटे बिजीलैंड कपडा मार्केट की संस्कृति होजयरी को अज्ञात चोरो ने निशाना बनाते हुए 6 से 7 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ किया. चोरो ने नियोजन के साथ से चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसमें सबसे पहले चोरो ने आस-पास के सभी सीसीटीवी फुटेज पर ग्रीस लगा दिया और उसके पश्चात चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.
प्राप्त जानकारी के अनुसार बोरगांव धर्माले स्थित बिजीलैंड कपडा मार्केट में बडनेरा निवासी महेश कारनानी की संस्कृति होजयरी नाम से दुकान है यह दुकान शनिवार व रविवार को बंद थी. जब सोमवार को सुबह महेश कारनानी अपनी दुकान खोलने हेतु यहां पहुंचे तब उन्होंने देखा की शटर का ताला तूटा हुआ है और दुकान में रखा सारा माल बिखरा पडा है. महेश ने तत्काल घटना की जानकारी नांदगांवपेठ पुलिस को दी.
नांदगांव पेठ पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरु की. जांच में पाया गया है कि चोरी की घटना से पहले चोरो ने संस्कृति की होजयरी की दुकान सहित आस-पास के सभी दुकानों में लगे लगभग 10 से 12 सीसीटीवी कैमरों पर ग्रीस लगा दिया था. जिससे चोर कैमरे में न दिखाई दे सके. दुकान से इन चोरो ने होजयरी का समान कीड्स वेयर के साथ गल्ले में रखे 20 हजार रुपए भी उडा लिए और लगभग 6 से 7 लाख रुपए का माल उडाकर रफू चक्कर हो गए. फिलहाल नांदगांव पेठ पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

रेंसिक लैब ने की जांच

बिजीलैंड में सोमवार को संस्कृति होजयरी की दुकान में चोरी के मामले में फॉरेंसिक लैब की टीम ने जांच आरंभ करते हुए फिंगर प्रिन्ट सहित कुछ सबूत इकट्ठा करते हुए आगे की जांच पडताल शुरु कर दी है. बता दे कि इसके पहले भी बिजीलैंड में चोरी की घटनाए हुई है. जिसको लेकर व्यापारियों में भय व्याप्त है. यहां चोर नए-नए हतकंडे अपनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है.

दो व्यक्ति संदेह के घेरे में

चोरी की घटना के पश्चात तत्काल सीसीटीवी कैमरे की जांच शुरु की गई. जिसमें कुछ दिन पहले दुपहिया पर सवार अज्ञात दो लोग परिसर में दुकान की रेकी करते हुए दिखाई दिए. जिनकी नजर दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों पर थी. पुलिस ने उन दोनो संदिग्धों पर संदेह जताया और दोनो ही व्यक्तियों की सरगर्मीयों से तलाश शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button