अमरावती

राजापेठ में फिर से दिनदहाडे चोरी

95 ग्राम सोना समेत नकद उडाए

* देशपांडे प्लॉट में एक सप्ताह पूर्व चोरी हुआ था 208 ग्राम सोना
अमरावती/दि.16– राजापेठ थाना क्षेत्र के देशपांडे प्लॉट में दिनदहाडे एक बंद मकान में सेंध लगाकर शातीर चोर ने 95 ग्राम के सोने के आभूषण व 18 हजार रुपए नकद समेत 4 लाख 25 हजार रुपए का माल उडा लिया. यह चोरी शनिवार को हुई. एक सप्ताह पूर्व ही राजापेठ थाना क्षेत्र में दिनदहाडे एक बंद मकान से 208 ग्राम सोने के आभूषण चोरी हो गए थे. इन घटनाओं को देखते हुए राजापेठ थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में वृद्धि हुई दिखाई देती है.

देशपांडे प्लॉट निवासी दिलीप तुलसीराम पवार जिला परिषद के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है. वह फिलहाल अंजनगांवबारी में कार्यरत है. शनिवार 14 अक्तूबर को पितृमोक्ष अमावस्या रहने से दिलीप पवार परिवार के साथ अपने मूल गांव चंडिकापुर गए थे. घर से जाते समय उन्होंने घर के मुख्य प्रवेशव्दार को ताला लगाया था. घर का कार्यक्रम निपटने के बाद शनिवार की रात वे अपनी पत्नी के साथ अमरावती वापस लौटे. तब उन्हें घर के मुख्य प्रवेशव्दार का ताला दिखाई नहीं दिया. उन्होंने घर में जाकर देखा तब सोफे पर ताला रखा हुआ था.

साथ ही घर के पंखे व लाइट शुरु थे. साथ ही आभूषण के खाली डिब्बे पडे दिखाई दिए इस कारण घर में चोरी होने का संदेह हुआ. इस कारण बेडरुम में रखी दोनोें अलमारी में रखे आभूषण देखे तो नदारद दिखाई दिए. शातीर चोरों ने 95.5 ग्राम के आभूषण तथा 18 हजार रुपए नकद उडा लिए. इस प्रकरण में दिलीप पवार की शिकायत पर राजापेठ पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस घटना के कुछ सप्ताह पूर्व ही राजापेठ थाना क्षेत्र के भिवापुरकर लेआउट में 208 ग्राम सोने के आभूषण एक मकान से दिनदहाडे चोरी हो गए थे. इस घटना का आरोपी भी अभी तक पुलिस को नहीं मिला है. मामले की जांच पुलिस आगे कर रही है.

Related Articles

Back to top button