अमरावतीमुख्य समाचार

आईसीएसआई अध्यक्ष पद पर रोहन मेहरा

सचिव पद पर रश्मी मितकरी की नियुक्ति

अमरावती/ दि.20- इंस्टिट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) की साल 2022 की नई कार्यकारिणी की घोषणा की गई. जिसमें नागपुर डिवीजन अध्यक्ष पद पर सीएस रोहन मेहरा का तथा सीएस रश्मी मितकरी का सचिव पद पर चयन किया गया व सीएस भावेश थडानी की नियुक्ति कोषाध्यक्ष पद पर की गई. नवनियुक्त अध्यक्ष सीएस रोहन मेहरा अब तक के अध्यक्षों में सबसे कम उम्र के अध्यक्ष है. उनका कार्यकाल 19 जनवरी 2022 से 18 जनवरी 2023 तक रहेगा.
कार्यकारिणी में प्रबंधन समिति के अन्य सदस्यों में सीएस खूशबू पसारी, सीएस दिप्ती जोशी, सीएस शंतनु जोग व अलहत महाबल का भी समावेश किया गया है. आईसीएसआई नागपुर चैप्टर का ऐसा अध्याय है जो की पूरे विदर्भ के छात्रों और सदस्यों की सेवा करता है. वर्तमान में आइसीएसआई के नागपुर चैप्टर में 400 सदस्य और 3500 छात्र है. यह भारत सरकार के कारर्पोरेट मामलों के तहत काम करता है.
सीएस पाठ्यक्रमों के छात्रों को उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा और सीएस सदस्यों को सर्वोत्तम गुणवत्ता मानक प्रदान करता है. वर्तमान में आईसीएसआई के 6500 से अधिक सदस्य है और 2.5 लाख छात्र है. आईसीएसआई का मुख्यालय नई दिल्ली में है और इसके चार क्षेत्रिय कार्यालय नई दिल्ली, चेन्नई, कोलकत्ता, मुंबई में है और संपूर्ण देशभर में 72 शाखाएं है. आईसीएसआई भारत सरकार की उन पहलों में योगदान देता हे जिनमें भारत के सामाजिक, आर्थिक विकास की क्षमता है.

Related Articles

Back to top button