अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

रोहितदास बाबा ने 13 वर्षीय नाबालिग से की छेडछाड

पीडिता की मां ने दर्ज कराई शिकायत

* पत्रवार्ता में आश्रम को बंद कराने की उठाई मांग
अमरावती/दि.24 – पुसदा में रहने वाले और खुद को संत बताने वाले रोहितदास बाबा ने अपने आश्रम में अपने पिता से मिलने पहुंची 13 वर्षीय बच्ची के साथ नजदीकी साधने का प्रयास करते हुए उसके साथ अश्लील छेडछाड की. ऐसे में रोहितदास बाबा नामक आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करते हुए पुसदा गांव स्थित उसके आश्रम को ही बंद कराया जाना चाहिए. इस आशय की मांग आज यहां बुलाई गई पत्रवार्ता में पीडिता की मां द्वारा उठाई गई.
इस पत्रवार्ता में पीडिता की मां द्वारा बताया गया कि, उसका अपने पति के साथ विगत कुछ समय से विवाद चल रहा था. जिसके चलते उसका पति घर छोडकर रिश्तेदार स्थित संत रोहितदास बाबा के आश्रम में रहने चला गया था. ऐसे में वह 21 मई को अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ पुसदा स्थित संत रोहितदास बाबा के आश्रम में अपने पति से मिलने पहुंची और खुद आश्रम के बाहर रुककर बेटी को उसके पिता से मिलने हेतु आश्रम के भीतर भेजा. उस समय आश्रम के भीतर एक टीन के शेड के नीचे रोहितदास बाबा बैठा हुआ था. जिसने बच्ची को पिता के बारे में जानकारी देने की बात कहते हुए अपने पास बुलवाया और फिर उसके शरीर को अश्लील ढंग से छूते हुए उसके कपडे फाडने का प्रयास किया. इस समय बच्ची ने जैसे-तैसे खुद को बाबा के चंगुल से छुडाया और वह रोते हुए आश्रम से बाहर आयी. साथ ही उसने अपनी मां को पूरा वाकया बताया. जिसके बाद वह अपनी बच्ची को लेकर सीधे वलगांव पुलिस थाने पहुंची. साथ ही पुलिस हेल्पलाइन क्रमांक 112 पर कॉल करते हुए सहायता भी मांगी. जिसके चलते वलगांव पुलिस तुरंत ही पुसदा स्थित रोहितदास बाबा के आश्रम पर पहुंची लेकिन तब तक रोहितदास बाबा फरार हो चुका था. ऐसे में वलगांव पुलिस ने अपराधिक मामला दर्ज करते हुए रोहितदास बाबा की तलाश करनी शुरु कर दी.
उपरोक्त जानकारी देने के साथ ही पीडित बच्ची की मां ने इस पत्रवार्ता में मांग उठाई कि, रोहितदास बाबा को गिरफ्तार करने के साथ ही पुसदा गांव स्थित उसके आश्रम को भी तुरंत बंद कराया जाना चाहिए.

Related Articles

Back to top button