अमरावती

रोमियो अमरावती से सीधे अंजनगांव केे पुलिस लॉकअप में

एक तरफा प्यार, युवती ने ली होमगार्ड की सहायता

अमरावती/ दि. 5- एक तरफा प्यार में रोड रोमियों युवती को इम्प्रेस करने के लिए कार लेकर अमरावती से अंजनगांव सुर्जी पहुंचा. मगर लडकी ने बात करने से मना करते हुए होमगार्ड की सहायता से उसे गिरफ्तार करवा दिया. प्रेमिका से मुलाकात होने के बाद अमरावती वापस लौटकर आयेगा. ऐसी सोच रखनेवाले प्रेमी आकाश वानखडे को पूरी रात अंजनगांव के पुलिस लॉकअप में बिताना पडा. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.
आकाश नारायण वानखडे (28,श्यामनगर, अमरावती) के खिलाफ कल गुरूवार की दोपहर 3 बजे छेडखानी के अपराध में गिरफ्तार किया गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता युवती अंजनगांव महाविद्यालय में गई थी. गुरूवार दोपहर 12.30 बजे वह महाविद्यालय से घर पैदल जा रही थी. इस समय परिचित आरोपी आकाश वानखडे कार लेकर युवती के पास पहुंचा और कहने लगा रूक मुझे तुझसे बात करना है. तब लडकी ने कहा कि रूक अब हम पुलिस थाने में बात करेंगे. ऐसा कहते हुए लडकी पैदल सोनार गली पहुंची. आरोपी भी उसके पीछे-पीछे सोनार गली पहुंचा. दो मिनिट रूक मुझे तुझसे बात करना है. इस बीच लडकी अगले चौक में पहुंची. वहां उसे दो होमगार्ड दिखाई दिए. आकाश वानखडे उसका पीछा कर रहा है, ऐसा युवती ने दोनों होमगार्ड को बताया. तब दोनों होमगार्ड आरोपी आकाश वानखडे को उनकी मोटर साइकिल पर बिठाकर पुलिस थाने ले गए. तत्काल वह युवती भी पुलिस थाने जा धमकी. उसने आरोपी आकाश के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दी. इस पर पुलिस ने आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया. आज शुक्रवार के दिन उसे अदालत में पेश करेंगे, ऐसा अंजनगांव के थानेदार दीपक वानखडे ने बताया.
* जन्मदिन पर भी गांव में आया था
युवती ने पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि अमरावती में रहनेवाला आकाश वानखडे हमेशा गांव में आकर युवती के बारे में जानकारी हासिल करता था. युवती के जन्मदिन के मौके पर भी आकाश गांव में आया था. लगातार पीछा कर उसके एकतरफा प्यार के कारण युवती को काफी परेशानी का सामना करना पडा है. ऐसा भी शिकायत में उसने उल्लेख किया.

Related Articles

Back to top button