अमरावती

50 लोगों की हुई आरटीपीसीआर जांच

मनपा प्रशासन एक्शन मोड पर कर रही काम

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१२ – शहर सहित जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. संक्रमण से बचने के लिए एकमात्र विकल्प स्टेेहोम होने के साथ ही सैनिटाइजर और घर से निकलते समय मास्क का उपयोग करना आवश्यक है. बावजूद इसके शहर की सड़कों पर बेफिक्र होकर घुम रहे हैं. जिसके चलते मनपा प्रशासन ने बेवजह घुमने वाले नागरिकों को पकड़कर आरटीपीसीआर जांच करने की कार्रवाई तेज कर दी है.
जिलाधिकारी व मनपा आयुक्त के आदेश पर हॉस्पीटल, मेडिकल व दूध डेयरी की दूकानों को छोड़कर अन्य सभी दूकानों को बंद रखने के आदेश दिये है. बावजूद इसके कुछ इलाकों में नियमों का उल्लंघन होते देख बुधवार को दक्षिण झोन नं. 4 बडनेरा क्षेत्र में आने वाले नवाथे नगर, बडनेरा रोड परिसर में मनपा की टीम ने बेवजह घुमने वाले लोगों को पकड़कर मोबाइल वैन में ले जाकर उनकी आरटीपीसीआर जांच करवायी. इस दौरान 50 लोगों की जांच की गई. यहां पर महापौर चेतन गावंडे ने आकस्मिक भेंट देकर मुआयना किया. इस अभियान में सहायक आयुक्त मोटघरे, बोरेकर, प्राची कचरे, वरिष्ठ स्वास्थ्य निरीक्षक ठिक्याव, स्वास्थ्य निरीक्षक विनोद टांक,मिथुन उसरे,सोपान माहुलकर,इमरान खान,उपअभियंता श्रीरंग तायडे,रोंघे,अढाऊ,टैक्स लिपिक परिहार,राजेश चावरे,अजय चावरे, निकम, बीटप्युन नरेन्द्र डलगुज आदि कर्मचारियों ने सहभाग लिया.

  • इतवारा क्षेत्र की किराना व मांस बिक्री की दूकान सील

मनपा आयुक्त के आदेश पर सक्करसाथ, गवलीपुरा, इतवारा क्षेत्र की किराना व मांस बिक्री दूकानों को मनपा प्रशासन की ओर से सील किया गया. यह दूकानें संचारबंदी के दौरान शुरु थी. जिसके चलते यह कार्रवाई की गई.

Related Articles

Back to top button