अमरावती

ग्रामीण एलसीबी ने सुलझाया महिला का हत्या का मामला

हत्यारोपी आकाश मंदुरकर चढा पुलिस के हत्थे

* कुएं से मिला था अज्ञात महिला का अर्धनग्न शव
अमरावती/दि.05– विगत 31 जनवरी को नांदगांव खंडेश्वर तहसील अंतर्गत एकलासपुर परिसर स्थित चंदु गावंडे नामक व्यक्ति के खेत के कुएं में एक अज्ञात महिला का अर्धनग्न शव बरामद हुआ था. जिसकी मौत सिर पर चोट लगने की वजह से होने की बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आयी थी. इस मामले की जांच करते हुए ग्रामीण पुलिस की स्थानीय अपराध शाखा ने सबसे पहले उक्त अज्ञात मृतक महिला की शिनाख्त की और फिर उसकी हत्या के आरोप में शिवणी रसुलापुर में रहनेवाले आकाश मनोहर मंदुुरकर नामक 24 वर्षीय युवक को अपनी हिरासत में लिया. जिसमें अपना अपराध कबूल कर लिया.

जानकारी के मुताबिक नांदगांव खंडे. तहसील अंतर्गत खेड पिंपरी गांव में रहनेवाली उक्त महिला के साथ आकाश करीब 3 माह से फोन के जरिए संपर्क में था और उससे फोन एवं वॉटसअ‍ॅप वीडियों कॉल पर बातचीत किया करता था. विगत 25 जनवरी को उक्त महिला नांदगांव खंडे तहसील कार्यालय में किसी काम के चलते आयी थी और शाम के वक्त आकाश मंदुरकर के एकलासपुर परिसर स्थित खेत में उससे मिलने पहुंची. इस समय आकाश ने उक्त महिला के सामने शारीरिक संबंध बनाने का आग्रह किया. जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. साथ ही उक्त महिला ने यह बात आकाश के घर पर बता देने और उसकी गांव में बदनामी करने की धमकी दी. ऐसे में विवाद बढ जाने पर आकाश ने गुस्से में आकर खेत में रखा पत्थर उठाकर उक्त महिला के सिर पर मार दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. पश्चात आकाश ने उक्त महिला के शरीर से साडी, पेटीकोट व चप्पल उतारकर उस शव को चंदु गावंडे के खेत में स्थित कुएं में फेंक दिया. ताकि इस मामले को छिपाया जा सके. परंतु कोई सबूत नहीं रहने के बावजूद ग्रामीण अपराध शाखा के दल ने उक्त महिला की शिनाख्त होने के साथ ही हत्यारोपी आकाश मंदुरकर को खोज निकाला.

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक विशाल अनंत, अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत के मार्गदर्शन तथा स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक किरण वानखडे के नेतृत्व में पीएसआय सागर हटवार, श्रेणी पीसएसआय मूलचंद भांबुरकर, पोहेकां मंगेश लकडे व चंद्रशेखर खंडारे, नापोकां सचिन मसांगे तथा चालक पोकां नीलेश येते के पथक द्बारा की गई. साथ ही इस मामले की जांच में सायबर पुलिस स्टेशन के पथक की भी सहायता मिली.

Related Articles

Back to top button