अमरावतीमुख्य समाचार

7 माह में ग्रामीण पुलिस ने किया 13 को तडीपार

38 की तडीपारी के प्रस्ताव तैयार

अमरावती/दि.10 – जिले के तहसील एवं ग्रामीण क्षेत्रों को पूरी तरह से अपराधमुक्त करने तथा कानून व व्यवस्था की स्थिति को बनाए रखने के लिए जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल द्बारा जारी वर्ष में विगत 7 माह के दौरान 13 आरोपियों को जिले से तडीपार किया गया है. वहीं 38 आरोपियों को तडीपार करने के नये प्रस्ताव भी तैयार किए जा रहे है.
उल्लेखनीय है कि, कई संगीन वारदातों में लिप्त आरोपियों की वजह से सामाजिक व्यवस्था के लिए रहने वाले खतरे को देखते हुए कानून व व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने हेतु ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल ने जिला ग्रामीण पुलिस विभाग के सभी 33 पुलिस थानों में पुलिस रिकॉर्ड पर रहने वाले आरोपियों का ब्यौरा संकलित करने कहा था. जिसके उपरान्त एसपी अविनाश बारगल व एएसपी शशिकांत सातव के मार्गदर्शन में जिले के 33 पुलिस थानों से 13 आरोपियों को तडीपार करने की कार्रवाई की गई. वहीं 38 आरोपियों को तडीपार करने का प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है.
इसके अलावा विगत 7 माह के दौरान ग्रामीण पुलिस द्बारा 4 आरोपियों के खिलाफ एमपीडीए की कार्रवाई की गई है. जिसके तहत येवदा पुलिस थानांतर्गत 2 व परतवाडा पुलिस थानांतर्गत 2 आरोपियों को एक-एक साल के लिए जेल में स्थानबद्ध किया गया है.

Related Articles

Back to top button