अमरावती

सुरक्षा गार्ड का बकाया वेतन दिया जाए

प्रहार जनशक्ति पार्टी का सीएस को निवेदन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२ – जिला महिला अस्पताल व जिला सामान्य अस्पताल में सेवा देने वाले सुरक्षा गार्ड का वेतन बीते चार महिनों से बकाया है. सुरक्षा कर्मियों को बकाया वेतन शीघ्र देने की मांग को लेकर प्रहार जनशक्ति पार्टी की ओर से आज जिला शल्यचिकित्सक को निवेदन दिया गया.
निवेदन में बताया गया है कि जिला महिला अस्पताल व जिला अस्पताल में सेवा देने वाले सुरक्षा कर्मियों को चार महिने से वेतन नहीं मिला है. कोविड-19 के चलते पुलिस विभाग की तरह ही जान की परवाह न करते हुए सुरक्षा कर्मी भी अपनी सेवाएं दे रहे हैैं. इसलिए पांच दिनों के भीतर सभी सुरक्षा कर्मियों को बीते चार माह का वेतन दिया जाए अन्यथा पांच दिनों के बाद सीएस कक्ष में प्रहार की ओर से आंदोलन किया जाएगा. निवेदन सौंपते समय प्रहार जिलाध्यक्ष छोटू महाराज वसू, गौरव ठाकरे, अजय वाकोडे, संजय कदम मौजूद थे.

  • नांदगांव पेठ एमआईडीसी में स्थानीय युवाओं को मिले रोजगार

नांदगांव पेठ एमआईडीसी क्षेत्र की कंपनियों में स्थानीय युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराकर देने की मांग प्रहार जनशक्ति पार्टी की ओर से जिलाधिकारी को निवेदन सौंपकर की गई है.
निवेदन में बताया गया है कि कोरोना लॉकडाउन के दौर में कामकाज के लिए बाहर जगह रहने वाले युवाओं की नौकरियां छिन गई है. वे युवा अपने गांव लौट आये है. हाथ में काम नहीं रहने से उनपर भूखमरी की नौबत आन पडी है. इसलिए उन्हें रोजगार मिले इसी दृष्टि से तिवसा, मोर्शी, अमरावती तहसील के ग्रामीण इलाकों के बेरोजगार युवकों को स्थानीय कंपनियों में रोजगार उपलब्ध कराया जाए, एमआईडीसी क्षेत्र की कंपनियों में काम करने वाले मजदूर कामगारों को सरकारी नियमों के अनुसार वेतन दिया जाए, एम्बुलेंस उपलब्ध कराई जाए, कामगारों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जाए आदि मांगे की गई.

Related Articles

Back to top button