अमरावती

बी एन्ड सी के सामने सागर गवई का आमरण अनशन

भातकुली से आसरा रोड के निकृष्ट काम की जांच करने की मांग

अमरावती/दि. ९  – भातकुली तहसील के आसरा रोड, ग्रामपंचायत लोणटेक, ग्रामपंचायत मलकापुर, अमरावती से आसरा रोड व नाली निर्माण कार्य निकृष्ट दर्जे का किया गया है. इस काम की जांच कर अधिकारी व ठेकेदार के खिलाफ कानून कार्रवाई की जाए, यह मांग को लेकर पिछले चार दिनों से संघर्ष बहुउद्देशीय संस्था के संस्थापक अध्यक्ष सागर गवई सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग कार्यालय के सामने आमरण अनशन पर बैठे है.
सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग के कार्यकारी अभियंता को ग्रामवासियों ने वक्त-वक्त पर रोड और नाली का निर्माण कार्य निचले दर्जे का हो रहा है, ऐसी शिकायत दी है मगर अब तक संबंधित ठेकेदार व अधिकारी के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई. मलकापुर व लोणटेक गांव के पास कांक्रिट रास्ते पर पानी जमा है. रास्ते की हालत खराब है, निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार को ब्लैक सूची में डाला जाए, उसके खिलाफ फौजदारी के तहत अपराध दर्ज करे, ठेकेदार का सहयोग करने वाले संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कानून कार्रवाई की जाए, ऐसी मांग को लेकर संघर्ष बहुउद्देशीय संस्था के संस्था के संस्थापक अध्यक्ष आमरण अनशन पर बैठे है.

सागर गवई की तबीयत बिगडी

अनशनकर्ता सागर गवई का स्वास्थ्य बिगड गया है. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने आंदोलन स्थल पर भेंट देकर स्वास्थ्य जांच की. डॉक्टरों ने इलाज कराने की सलाह दी है, मगर जब तक मांग पूरी नहीं होती तब तक अनशन नहीं तोडेंगे, ऐसी जानकारी सागर गवई ने दी है.

आंदोलन को मिल रहा समर्थन

अपनी मांगों को लेकर अनशन पर बैठे सागर गवई के इस आंदोलन को रिपाई के शहराध्यक्ष एड.उमेश इंगले, शिवाजी अब्रुक, सुरेंद्र सोनोने, देविदास मोरे, मनोज थोरात, कपील भोकरे, पंकज गायकवाड, प्रा.रौराले, सुनील थोरात, चंद्रशेखर थोरात, दिलीप गवई आदि ने समर्थन दिया है.

Related Articles

Back to top button