अमरावती

वझ्झर के आश्रम में होगा साहब का स्वागत

शंकर बाबा की संतानों ने की तैयारी

* विक्रम साली और चव्हाण ने संभाली सुरक्षा

अमरावती/दि. 27– राकांपा शरद पवार गुट के सर्वेसर्वा और देश के अनेक वर्षो तक कृषि व रक्षा मंत्री रहे शरद पवार आज अमरावती पधारे. रात को वे यहां सर्किट हाउस पर मुक्काम करेंगे. कल गुरुवार सुबह मेलघाट के दुर्गम गांवों के दौरे पर प्रस्थान करेंगे. उससे पहले वे परतवाडा के पास वझ्झर स्थित अंबादास पंत बालगृह को भेंट देंगे. उनके जोरदार स्वागत की तैयारी वझ्झर बालगृह के बच्चों ने की है. शंकर बाबा पापलकर ने बताया कि शरद पवार अपने हाथों से बच्चों को चाय का वितरण करेंगे.

* बच्चे करेंगे फूलों से स्वागत
उन्हें बालगृह की जानकारी देने बच्चों ने आर्ट बुक बनाई है. उसी प्रकार स्वयं शरद पवार के जीवन के लडकपन से लेकर अनेक छायाचित्रों का भी कास्टशिल्प बनाया है. पापलकर ने बताया कि 11 ब्राह्मण के हस्ते शास्त्रोक्त पद्धति से कल्पवृक्ष पूजा की विधि होगी. संत गाडगे बाबा मूक बधिर विद्यालय के विद्यार्थी साहब का फूलों से स्वागत करेंगे.

* पुलिस ने संभाली सुरक्षा
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम साली और परतवाडा के थानेदार चव्हाण के नेतृत्व में 500 पुलिस कर्मियों का ताफा तैनात होगा. बुधवार को इसकी रिहलस की गई. बीडीडीएस और उनकी टीम श्वान पथक लेकर यहां सुरक्षा व्यवस्था चाकचौबंद कर चुकी है. प्रदीप चौजावकर और उनके साथी मुस्तैद हैं.

Related Articles

Back to top button