अमरावतीमहाराष्ट्र

दूसरी महिला को खडा कर प्लॉट की विक्री

ब्रोकर के साथ ही 16 लाख की ठगी

* शहर और जिले में बढ रहे फ्रॉड
अमरावती /दि.15– दूसरे के प्लॉट को अपना बताकर असली की बजाय दूसरी मालकीन को खडा कर प्रॉपर्टी ब्रोकर से ही प्लॉट विक्री में धोखाधडी का केस सामने आया है. गाडगे नगर पुलिस ने बडनेरा की नई बस्ती निवासी प्रमोद गोवर्धन सरदार की शिकायत पर महिला सहित 5 लोगों के विरुद्ध फ्रॉड का केस दर्ज किया है. दूसरी ओर पुलिस और जानकारों का कहना है कि, जिले में धोखाधडी के प्रकरण बढ रहे है. इसलिए व्यवहार करते समय सावधानी बरती जाये.

* इन पर हुआ केस दर्ज
प्रमोद सरदार की शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने आरोपी स्वप्निल साहेबराव महल्ले (42, देशमुख लॉन के पास शेगांव रोड), अमोल राउत (42, नवसारी), बाबूराव दादाराव लकडे (52, केवल कालोनी), विलास देवीदास मेश्राम (42, संजय गांधी नगर) और एक महिला ऐसे 5 व्यक्तियों पर 16 लाख 56 हजार रुपए की धोखाधडी का केस दर्ज किया है. इस मामले में आरोपी महिला बुलढाणा की रहने वाली बतायी जा रही है.

* तारा लियो का प्लॉट बेचा
प्रमोद सरदार की शिकायत के अनुसार प्रॉपर्टी ब्रोकरेज के कामकाज में उनकी स्वप्निल महल्ले और अमोल राउत से पहचान हुई. दोनों ने प्रमाद को मसला शिवार में 234 वर्ग मीटर का प्लॉट विक्री हेतु उपलब्ध होने की जानकारी दी. सरदार ने उन पर भरोसा किया. प्लॉट देखने के बाद बार-बार पेमेंट कर गत 8 अक्तूबर 2023 को पूरी रकम दे दी. आरोपी महल्ले और राउत ने बताया कि, प्लॉट के मूल कागजात मुख्य मालक के पास है. शिकायत के अनुसार खरेदी के समय तारा लियो नाम से महिला को खडा किया गया. जबकि प्रमोद को बाद में पता चला कि, वह महिला तारा लियो नहीं थी. शिकायत में 16 लाख 53 हजार रुपए का फ्रॉड होने का उल्लेख है. पुलिस आगे जांच कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button