अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अमरावती मंडल और मंंडल न्यूज को सलाम

बिजीलैंड व्यापारी सामाजिक संगठन ने की प्रशंसा

* समाचार प्रकाशित, प्रसारित करने की तत्परता हेतु माना आभार
अमरावती/ दि.15 – बिजीलैंड एशिया का बडा कपडा मार्केट रहने से वहां रविवार सुबह उजागर हुई 11 दुकानों और बिजीलैंड मार्केट के कार्यालय में हुई सनसनीखेज चोरी का समाचार तत्परता से प्रकाशित, प्रसारित करने के लिए बिजीलैंड व्यापारी सामाजिक संगठन ने अमरावती मंडल तथा मंडल न्यूज की सराहना की हैं. आभार व्यक्त किया है. संगठन के अध्यक्ष संतोष सबलानी, सचिव बंटी पारवानी, सहसचिव राजकुमार गंगवानी आदि ने सोशल मीडिया और यूट्यूब चैनल पर अमरावती मंडल द्बारा रविवार दोपहर समाचार प्रकाशित, प्रसारित करने का उल्लेख किया. मंडल न्यूज और अमरावती मंडल की ब्रेकिंग न्यूज ने लोगों को बिजीलैंड जैसे कपडा हब में सनसनीखेज चोरी का समाचार से अवगत कराया. पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया. पहलीबार ऐसा हुआ कि कपडा हब में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर न केवल पता लगा लिया. बल्कि तीन आरोपियों को दबोचा.

* सुरक्षा के कदम उठायेंगे
बिजीलैंड में सुरक्षा के कदम उठाए जायेंगे. आज ही व्यापारियों की मीटिंग लेकर उन्हें इस बारे में प्रस्तावित उपायों की जानकारी दी जायेगी. अमरावती मंडल एवं मंडल न्यूज द्बारा रविवार की घटना का तत्पर समाचार देने से निश्चित ही व्यापारी वर्ग को बडा सहयोग मिला. इससे प्रशासन तेजी से हरकत में आया. तदहेतु आभार व्यक्त करना चाहते हैं. मार्केट में प्रमुख मार्ग पर सीसीटीवी व्यवस्था शीघ्र लागू होगी. व्यापारियों की मीटिंग लेकर शटर्स में सेंट्रल लॉक लगाने, बाहर के कैमरे चालू रखने, दुकान में कैश सीमित रखने, कर्मचारियों का पूरा ब्यौरा रखने, ऐसे नियम बनाए व लागू किए जायेंगे.
-संतोष सबलानी, अध्यक्ष बिजीलैंड व्यापारी सामाजिक संगठन

* तुरंत सोशल मीडिया पर न्यूज रही उपयोगी
13 जनवरी की रात को चोरी की घटना हुई. 14 तारीख को सुबह मार्केट को जानकारी मिली. कई व्यापारी वहां पहुंचे थे. अमरावती मंडल एवं मंडल न्यूज की टीम भी समय पर पहुंची. घटना की गंभीरता को देख तुरंत वीडियो, बे्रेकिंग न्यूज के माध्यम से सोशल मीडिया पर समाचार प्रकाशित, प्रसारित किए़ गये. जिससे पुलिस प्रशासन ने सख्ती से एवं तत्काल कार्रवाई की. पहलीबार बिजीलैंड की चोरी के आरेापी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किए गये. हमने पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी से फोन पर बात कर उनका अभिनंदन किया है. उसी प्रकार अमरावती मंडल तथा मंडल न्यूज के सहयोग, सपोर्ट के लिए से अनिल अग्रवाल का सत्कार करने आए हैं. उनका शहर एवं जिले के व्यापारी वर्ग को हर परेशानी, समस्या हल करने में साथ, सहयोग मिलता रहा हैं.
– बंटी पारवानी, सचिव बिजीलैंड व्यापारी सामाजिक संगठन

* पहले की घटनाओं का भी लगाएं पता
बिजीलैंड में पहले भी चोेरी की घटनाएं हुई है. पुलिस प्रशासन को पुरानी घटनाओं की भी जांच कर आरोपियों को पकडना चाहिए. ताजे घटनाक्रम में पुलिस की और प्रेस की तत्परता की प्रशंसा करनी ही होगी.
– राजकुमार गंगवानी, सहसचिव बिजीलैंड व्यापारी सामाजिक संगठन

* करोडों का माल है बिजीलैंड में
बिजीलैंड एशिया में कपडा हब माना जाता है. भव्य मार्केट हैं. करोडों का माल यहां रहता है. मार्केट की सुरक्षा टीम है ही. फिर भी रविवार को उजागर घटना को देखते हुए लगता है कि पुलिस प्रशासन को यहां गश्त बढानी चाहिए. मार्केट ने व्यापार क्षेत्र में अमरावती का नाम बढाया हैैं .
– सुमित उर्फ गुड्डू लालवानी, बिजीलैंड

मार्केट सतर्क, अनेक उपाय
इस घटना को देखते हुए मार्केट सतर्क हो गया है. सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से अनेक उपाय किए जा रहे हैं. इसके लिए व्यापारियों की आज शाम अर्जेंट बैठक बुलाई गई है. सभी की सहमति से मार्केट हित में निर्णय किए जायेंगे. अमरावती मंडल और मंडल न्यूज द्बारा रविवार को घटना उजागर होने के बाद दर्शाई गई तत्परता तथा सहयोग के लिए धन्यवाद शब्द छोटा पड जायेगा.
– राजेश गंगवानी, बिजीलैंड

 

Related Articles

Back to top button