अमरावती

समाजवादी पार्टी मनपा में सभी सीटों पर लडेगी चुनाव

प्रदेश महासचिव जुल्फीकार अली आजमी ने कहा

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१३ – आगामी मनपा चुनाव में समाजवादी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लडेगी ऐसा समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव जुल्फीकार अली आजमी ने कहा. वे आज रोशन धर्मकांटा टीपू सुलतान मार्केट यहां आयोजित पत्रकार परिषद को संबोधित कर रहे थे.
महाराष्ट्र प्रदेश समाजवादी पार्टी के महासचिव आगामी स्थानीक स्वराज्य संस्थाओं के चुनाव को लेकर व पार्टी संगठन को मजबूत करने हेतु हिंगोली और अमरावती जिले के दौरे पर थे. जिसमें उनका आज अमरावती शहर में आगमन हुआ. उन्होंने शहर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चर्चा की. उसके पश्चात रोशन धर्मकांटा के हॉल में पत्रकार परिषद का आयोजन किया गया था. जहां उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी आगामी मनपा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लडेगी.
पत्रकार परिषद में उपस्थित पत्रकारों ने जब उनसे मुस्लिम आरक्षण के संदर्भ पर सवाल किए इस पर प्रदेश महासचिव जुल्फीकार अहमद ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि राज्य में सबसे पहले मुस्लिम आरक्षण का मुद्दा समाजवादी पार्टी ने ही उठाया था. इसके पहले की सरकार ने मुस्लिमों को 5 फीसदी आरक्षण देने का वादा किया था और ठाकरे सरकार ने भी मुस्लिमों को आरक्षण देने का आश्वासन दिया था. किंतु दोनो ही सरकारो ने अपना वादा नहीं निभाया.
प्रदेश अध्यक्ष विधायक अबु आजमी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी व्दारा आरक्षण के संदर्भ में सरकार से चचा की जा रही है और उनके नेतृत्व में प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने का कार्य किया जा रहा है ऐसा उन्होंने पत्रकार परिषद में कहा साथ ही उन्होंने आईएमआई पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह लोग एक बार चुनाव जीततें और दूसरी बार हार जाते है. इस प्रकार से उन्होंने आईएमआई को बीजेपी की बी टीम बताया और कटाक्ष किया. इस अवसर पर सपा के प्रदेश सचिव जफर अली, जिला अध्यक्ष सलीम जावेद खान, शहर अध्यक्ष मो. जाकीर हुसैन उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button