अमरावतीमहाराष्ट्र

धारणी में समाजवादी पार्टी की समीक्षा बैठक

मनाई शास्त्री/ महात्मा गांधी जयंती

*प्रदेश उपाध्यक्ष एड. जिया खान ने किया मार्गदर्शन
धारणी/दि.3– 2 अक्तुबर को महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के उपलक्ष में समाजवादी पार्टी व्दारा धारणी शहर और तहसील स्तर की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया. इसी अवसर पर महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री जी की फोटो पर माल्यार्पण कर जयंती मनाई गई.बैठक की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष एड. जिया खान ने की. प्रमुख अतिथी के रुप में प्रदेश सचिव शम्स परवेज, जिलाध्यक्ष सलीम जावेद खान, अमरावती शहराध्यक्ष इमरान खान व तहसील अध्यक्ष सलमान खान मंचासीन थे.
समीक्षा बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव और आगे आने वाले ग्राम पंचायत, जिला परिषद नगर पंचायत के चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रदेष उपाध्यक्ष एड. जिया खान ने पार्टी को मजबूत और पीड़ित दलित आदिवासी के मिशन को लेकर सभी समाज को जोड़ने और समाजवादी की विचारधारा को जन जन तक पहुंचने की बात कही. इसी के साथ बीजेपी व्दारा समाज में आपसी भाई चारे को समाप्त करने का काम किया जा रहा हैं. उसे रोकने और सभी समाज को साथ लेकर चलने का सभी कार्यकर्ताओं को सलाह दी. साथ ही समाजवादी पार्टी कायकर्ताओ को मेलघाट तहसील में बूथ लेवल व वार्ड लेवल पर मजबूत करे और सभी समाज को समाजवादी पार्टी से जोड़कर पार्टी को मजबूत करने का आह्वान भी एड. जिया खान ने कार्यकर्ताओं से किया. जिला उपाध्यक्ष सलीमुद्दीन कलीमुद्दीन, सलमान खान तालुका अध्यक्ष धारणी, तालुका उपाध्यक्ष नागेश धांडे , शेख शकील शहर अध्यक्ष, शाखा प्रमुख प्रदीप भीलावेकर, इरफान कुरैशी, शेख अजीम, सुफियान मिर्जा, पूर्व शहर अध्यक्ष शेख शकील उर्फ जग्गू भाई, इलियास भाई, शेख कदीम, तुलसीराम धड़े, राम जांबेकर, अनिल लड़के, राजू हरसुले, आकाश हरसुले, तनवीर कुरेशी, शेख बबलू, फिरोज खान, साजिद खान, मोहम्मद अयाज, और समाजवादी पार्टी के धारणी मेलघाट के कई कार्यकर्ता मौजूद थे.
सलमान खान का विशेष सत्कार
इस अवसर पर समाजवादी पार्टी को धारणी तहसील व उसके आसपास के गांव में पहुंचाने तथा पार्टी की विचार धारा युवा और आम नागरिकों के बीच पहुंचाने के लिए साथ ही पार्टी के माध्यम से अनेक जन समस्याओं को शासन प्रशासन तक पहुंचाने के लिए उत्कृष्ठ कार्य करने वाले तहसील अध्यक्ष सलमान खान का प्रदेश उपाध्यक्ष एड. जिया खान व उपस्थित मान्यवरों के हाथों विशेष सत्कार किया गया.

Related Articles

Back to top button