अमरावती

समर्थ स्कूल का स्नेह सम्मेलन शानदार

एड. पांगारकर ने किया उद्घाटन

अमरावती/दि.13- शहर की अग्रगण्य समर्थ विद्यालय के वार्षिक स्नेह सम्मेलन का शानदार उद्घाटन संस्था अध्यक्ष डॉ. विनोद कोलवाडकर की अध्यक्षता में प्रसिद्ध वकील लक्ष्मीताई पांगारकर के हस्ते किया गया. इस समय उपाध्यक्ष प्रा.मोहन पुरोहित, सचिव डॉ. देवदत्त बोधनकर, वरिष्ठ सदस्य रमेश डांगे, मुख्यध्यापक धनंजय पाठक, उपमुख्यध्यापक सचिन देवले, पर्यवेक्षक पंकज देशपांडे और संगीता माथने मंच पर विराजमान थे.
डॉ. कोलवाडकर ने विद्यार्थियों से सीधी, सहज संवाद किया. विद्यार्थी बडे प्रभावित नजर आए. डॉ. कोलवाडकर धीमा और बडा मीठा बोलते है. उन्होंने विद्यार्थियों के दिल को छू लेने वाली बात की. मैदानी खेल और अभ्यास का ताल मेल कर व्यक्तित्व विकास करने की सलाह दी.
एड. पांगारकर ने समर्थ विद्यालय की छात्रा होने का गौरव होने की बात कही और विद्यार्थियों से जीवन में शाला और अपने गुरुजनों को सदैव याद रखने का मशविरा दिया. अतिथियों का परिचय सौ. सुवर्ण गणोरकर ने किया. संचालन मिलिंद देशपांडे ने खालिस संस्कृत और मराठी के सुभाषित सहित सुंंदर किया. उन्हें डॉ. प्रीति गोवासी ने सार्थ साथ दिया. विविध क्षेत्र में सफल और मेधावी विद्यार्थियों का सत्कार किया गया.

Related Articles

Back to top button