अमरावतीमहाराष्ट्र

अकोला और बुलढाणा से दबोचे रेत तस्कर

अपराध शाखा की कार्रवाई

* पूर्व सरपंच के पति को लूटा था
अमरावती/दि.15– पूर्व सरपंच के पति को पीटकर सोने की गोफ लूटने वाले तीन रेत तस्करों को ग्रामीण पुलिस की अपराध शाखा ने बुलढाणा और अकोला जिले से दबोचा. आरोपियों को येवदा पुलिस के हवाले किया गया है. गत 10 अप्रैल को यह वारदात हुई थी. भीमराव विठ्ठल कुर्‍हाडे (लोतवाडा) ने शिकायत दी थी.

शिकायत के अनुसार आरोपी शोएब खान शकील खान पठान (28), दीपक उर्फ लारा भाउराव मुले (30) तथा अमोल अजाबराव नेमाडे (29, तीनों बडनेर गंगाई निवासी) ने कुर्‍हाडे के गांव आकर उन्हें लातों-घूसों से पीटा. उनके गले से सोने की चेन छीन ली. पुलिस ने भीमराव की शिकायत पर हत्या का प्रयास और जबरन चोरी एवं एक्ट्रासिटी का केस दर्ज किया.

अपराध शाखा का दल दर्यापुर में गश्त पर था. तब उन्हें पता चला कि, लूटपाट का आरोपी शोएब खान के अकोला में रिश्तेदार के यहां छिपकर बैठा है. तुरंत पथक अकोला के फिरदौस कालोनी में धमका. वहां से आरोपी शोएब खान को पकडा. उसकी निशानदेही पर अन्य दो आरोपी दीपक और अमोल को मलकापुर तहसील के वाघुल से पकडा गया. यह कार्रवाई उपनिरीक्षक संजय शिंदे, एएसआई त्र्यंबक मनोहर, सुनील महात्मे, सुधीर बावणे, सैयद अजमत, नीलेश डांगोेरे ने की.

Related Articles

Back to top button